भारत आने के लिए छूटी फैफ डुप्लेसी की फ्लाइट, ऐसे हुए परेशान

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-09-21 13:06:46

img

India vs South Africa, Test Series: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 2 अक्टूबर से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा। टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका के टेस्ट कप्तान फैफ डुप्लेसी भारत आ रहे थे, लेकिन उनकी फ्लाइट छूट गई। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का आखिरी मैच रविवार (22 सितंबर) को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा। जहां एक तरफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में यह दक्षिण अफ्रीका की पहली सीरीज होगी। वहीं, दूसरी तरफ भारत की यह दूसरी टेस्ट सीरीज होगी। 

बता दें कि टी-20 सीरीज में फैफ डुप्लेसी से कप्तानी छीनकर क्विंटन डिकॉक को दी गई थी, लेकिन टेस्ट की कप्तानी उनके पास बरकरार है। ऐसे में वह टेस्ट सीरीज के लिए भारत आ रहे थे, लेकिन इस बीच उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। डुप्लेसी ने भारत आने के लिए रास्ते में आई परेशानी को ट्वीट के जरिये बयान किया है।

फैफ डुप्लेसी ने ट्वीट किया-  "आखिरकार चार घंटे की देरी के बाद दुबई की फ्लाइट में बैठ गया हूं। अब मैं अपनी भारत के लिए अगली फ्लाइट नहीं पकड़ पाऊंगा, क्योंकि उसे उड़ान भरने में सिर्फ 10 घंटे बचे हैं।"

इसके साथ ब्रिटिश एयरवेज की इस फ्लाइट में डुप्लेसी का बल्ला और क्रिकेट बैट भी रह गया है। डुप्लेसी ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा- ''जिंदगी में जब मुश्किलें आएं तो उनका भी लुत्फ उठाएं। मेरा क्रिकेट बैग नहीं आया है। मैं इस पर मुस्कुरा सकता हूं, लेकिन वाह ब्रिटिश एयरवेज यह मेरा सबसे खराब फ्लाइट एक्सपीरियेंस रहा। इसमें मेरे साथ सबकुछ गलत हुआ। अब मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे बैट किसी तरह मेरे पास वापस आ जाएं।

बता दें कि तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच मोहाली में खेला गया, जिसे भारत ने 7 विकेट से जीत लिया था। वहीं, धर्मशाला में खेले जाने वाला पहला टी-20 मैच बारिश की वजह से धुल गया था। इस मैच में टॉस भी नहीं हो पाया था। अब टी-20 सीरीज के बाद भारत को दक्षिण अफ्रीका के साथ 2 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। 

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD