भारत आ रहे थे डुप्लेसिस पर खिलाड़ी के साथ हो गया ऐसा

Samachar Nama

Samachar Nama

Author 2019-09-21 13:46:04

img

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) इन दिनों भारत और दक्षिण अफ्रीकी के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है इसके बाद दोनों टीमों के बीच 2 अक्टूबर से टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका की कप्तानी डुप्लेसिस के हाथों में होगी, जबकि टी 20 के लिए क्विंटन डी कॉक को कमान मिली है।

img टेस्ट सीरीज के लिए डु्प्लेसिस भारत आ रहे थे लेकिन उनकी फ्लाइट छूट गई यही नहीं उनका क्रिकेट किट भी ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट में ही रह गया है। बता दें कि डुप्लेसिस की फ्लाइट इंडिया के लिए दुबई से थी।पर ब्रिटिश एयरवेज की जिस फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे वो फ्लाइट पहले ही दुबई के लिए चार घंटे की देरी से पहुंची थी जिसके बाद वह इंडिया के लिए फ्लाइट नहीं ले पाए। img अफ्रीकी कप्तान ने ट्वीट करके ब्रिटिश एयरवेज को फटकार भी लगाई । उन्होंने लिखा  कि  -आखिरकार चार घंटे की देरी के बाद वह फ्लाइट में बैठ पाए। इस देरी की वजह के लिए वह अगली फ्लाइट नहीं पकड़ पाएंगे,क्योंकि उस फ्लाइट को उड़ान भरने में केवल 10 घंट बचे हैं।

img

डुप्लेसिस को बस इसी समस्या से दो चार नहीं होना पड़ा बल्कि उन्हें अपनी टेस्ट किट से भी हाथ धोना पड़ा। बता दें कि डुप्लेसिस के लिए भारत दौरा महत्वूपर्ण रहने वाला है क्योंकि हाल ही वनडे विश्व कप में डुप्लेसिस की कप्तानी में दक्षिण अफ्रीका का प्रदर्शन खराब रहा था बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज में तीन अहम मुकाबले खेले जाएंगे।भारत ने अंतिम बार विंडीज के खिलाफ 2-0 से जीती है।

imgimgimg

टेस्ट के लिए डु्प्लेसिस भारत आ रहे थे लेकिन उनकी फ्लाइट छूट गई यही नहीं उनका क्रिकेट किट भी ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट में ही रह गया है। बता दें कि डुप्लेसिस की फ्लाइट इंडिया के लिए दुबई से थी।उनकी फ्लाइट देरी की वजह से उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा। बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 2 अक्टूबर से टेस्ट सीरीज खेली जाएगी, जिसमें डुप्लेसिस कप्तानी करेंगे।भारत आ रहे थे डुप्लेसिस पर खिलाड़ी के साथ हो गया ऐसा
READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD