भारत की अनुभवहीन गेंदबाजी को दबाव में ला सकते हैं डोमिंगो

A-N Kings

A-N Kings

Author 2019-11-10 17:27:48

राजकोट में दूसरे टी 20 I में घरेलू टीम की जोरदार जीत के बावजूद, बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो को भरोसा है कि उनकी टीम रविवार (10 नवंबर) को नागपुर में होने वाली सीरीज़ में शानदार वापसी कर सकती है। बांग्लादेश ने श्रृंखला की अच्छी शुरुआत की क्योंकि उन्होंने दिल्ली में शुरूआती खेल में 149 रनों के लक्ष्य का पीछा किया, इससे पहले कि भारत रोहित शर्मा की धमाकेदार श्रृंखला पर चौका जड़ दे।

डोमिंगो को हालांकि विश्वास है कि बांग्लादेश भारत में अपनी पहली T20I सीरीज़ पर जा सकता है, और यह खुलासा करेगा कि कुंजी भारत के गेंदबाजी आक्रमण को लक्षित करने के लिए होगी जिसमें अनुभव की कमी है, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की पसंद के साथ, अन्य लापता हैं। कार्रवाई में।

डोमिंगो ने कहा, "यह पहले गेम में अच्छा प्रदर्शन था और दूसरे गेम में हमने खुद को बल्ले से अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया, लेकिन शायद कुछ गलतियां कीं।" "लेकिन अगर हम खेल को नियंत्रित करते हैं और अगर हम अपनी क्षमता के अनुसार खेल सकते हैं तो हम भारत को कड़ी मेहनत कर सकते हैं और किसी भी दिन उन्हें हरा सकते हैं। यह कोई रहस्य नहीं है कि उन्हें एक उचित अनुभवहीन गेंदबाजी आक्रमण मिला है। यदि हम अच्छी बल्लेबाजी करते हैं, तो अपनी रणनीतियों पर टिक सकते हैं। दबाव में उनका गेंदबाजी आक्रमण। वे अच्छे पक्ष हैं लेकिन अगर हम अपनी क्षमता के अनुसार बल्लेबाजी करते हैं, तो हम अपने गेंदबाजी आक्रमण को दबाव में रख सकते हैं। ”

imgThird party image reference

पिछले कुछ हफ्तों में ऑफ-फील्ड मुद्दों ने सुर्खियां बटोरीं, जहां तक ​​बांग्लादेश क्रिकेट का संबंध था, खिलाड़ियों की हड़ताल और फिर शाकिब अल हसन को दिए गए प्रतिबंध से। चोटों और अन्य कारणों के संयोजन के कारण, बांग्लादेश को इस श्रृंखला में अपने कुछ प्रमुख खिलाड़ियों के बिना करना पड़ा है, लेकिन उन्होंने अपने ऑन-फील्ड प्रदर्शन के साथ उन अनुपस्थित खिलाड़ियों को नाकाम करने के लिए अच्छा किया है।

डोमिंगो ने कहा, "इस दौरे से पहले कुछ हफ़्ते का समय रहा है लेकिन खिलाड़ी बहुत अधिक श्रेय के हकदार हैं।" "पिछले 10 दिनों में उन्होंने जो ऊर्जा और इच्छा दिखाई है, वह शानदार है। वे नई चीजों की कोशिश करने के लिए तैयार थे। वे घर से दूर एक गुणवत्ता पक्ष के खिलाफ खेल रहे हैं। अगर किसी ने दो हफ्ते पहले हमसे कहा कि हम एक होंगे- सभी नागपुर में आ रहे हैं, किसी को भी विश्वास नहीं हुआ होगा। इसलिए हम बहुत खुश हैं कि कहां हैं, और यह कल एक शानदार मौका है। लोग वास्तव में इससे उत्साहित हैं। दिन के अंत में, भारत सबसे अच्छे पक्षों में से एक है। दुनिया में। किसी ने बांग्लादेश को मौका नहीं दिया, लेकिन हमें लगता है कि अगर हम अपनी क्षमता से खेलते हैं, तो हमारे पास कल का मौका है। '

डोमिंगो ने स्मार्ट क्रिकेट खेलने के महत्व पर भी जोर दिया जब बांग्लादेश बल्लेबाजी लाइन अप में बड़े-बड़े खिलाड़ियों की कमी को देखते हुए उनकी बल्लेबाजी की बात आई। राजकोट में बल्लेबाजी के अनुकूल विकेट पर उन्होंने अंतिम 18 गेंदों में केवल 17 रन बनाए, बाड़ को साफ करने के लिए आवश्यक कौशल की कमी को उजागर किया, लेकिन डोमिंगो ने बल्लेबाजी के अन्य पहलुओं पर जोर दिया क्योंकि उन्होंने टीम से ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया। गेंद की गति का उपयोग करना, अंतराल पर काम करना और विकेटों के बीच अच्छी तरह से दौड़ना जैसी बुनियादी बातें।

imgThird party image reference

उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि हम कभी वेस्ट इंडीज या इंग्लैंड के बल्लेबाजों के साथ बल्लेबाजी करने जा रहे हैं, जो गेंद को ग्राउंड से बाहर निकाल सकते हैं। शारीरिक रूप से हम उस तरह की टीम नहीं हैं। आफिफ, मोसद्देक और लिटन। छोटे लड़के हैं। हम सभी लोगों को स्मार्ट होने की कोशिश कर रहे हैं। हम गति का उपयोग करने की कोशिश कर रहे हैं, विकेटों के बीच कड़ी मेहनत कर रहे हैं, अंतराल प्राप्त कर रहे हैं, जुड़वाँ उठा रहे हैं, एक ओवर में छह छक्के दो छक्के जितने अच्छे हैं।

उन्होंने कहा, "हम अपनी दूसरी ताकत पर काम कर रहे हैं। अभी कुछ समय पहले ही हमे बड़ी मुश्किल में डालकर आफिस और मोसद्देक ने जिम्बाब्वे के खिलाफ घर लिया था। लेकिन यह टी 20 क्रिकेट की प्रकृति है। इसे हर एक खेल में करना बहुत कठिन है। कभी-कभी हम दो ओवरों के साथ बल्लेबाजी करने आते हैं, कभी-कभी आठ ओवर बाकी रहते हैं। मुझे लगता है कि टी 20 बल्लेबाजी क्रम में नोस 6 और 7 सबसे कठिन स्थान हैं, ”उन्होंने कहा।

imgThird party image reference
READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN