भारत की जीत के बाद स्टेडियम पहुंचे धोनी, जानिए क्यों आए थे

Dainik Savera

Dainik Savera

Author 2019-10-22 17:32:00

img

रांची : भारत और दक्षिण अफीका के बीच खेले गये तीसरे टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी नजर नहीं आये, लेकिन मैच और सीरीज के खत्म होने के बाद रांची का यह राजकुमार जेएससीए स्टेडियम पहुंचा जहां कोच रवि शास्त्री और दूसरे खिलाड़ियों के साथ उनकी तस्वीरें देखने को मिली। विराट कोहली की टीम ने इस टेस्ट को पारी और 202 रन से अपने नाम किया। शास्त्री ने धोनी के साथ ट्विटर पर फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘‘सीरीज में शानदार जीत के बाद सही मायने में भारतीय दिग्गज को देखना कमाल का अनुभव है।

कोहली से संवाददाता सम्मेलन में जब एक पत्रकार ने धोनी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘‘वह ड्रेसिंग रूम मे है। आप आकर उन्हें हेलो बोल सकते हैं।’’ भारत को दो विश्व कप में चैम्पियन बनाने वाले 37 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी के भविष्य के बारे में कई तरह की अटकले लगाई जा रही हैं। पिछले विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद धोनी ने ब्रेक लिया था, लेकिन उन्होंने भविष्य की योजना के बारे में कुछ नहीं बताया है।

इस दौरान उन्होंने प्रादेशिक सेना में सेवाएं दी, जहां वह मानद लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर हैं। उन्होंने इसके बाद अमेरिका में गोल्फ में भी हाथ आजमाया। बीसीसीआई ने भी धोनी की तस्वीर साझा की जिसमें वह भारतीय ड्रेसिंग रूम में दिख रहे हैं। इस तस्वीर में वह पदार्पण कर रहे बायें हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम के साथ बात करते दिख रहे हैं। नदीम ने इस मुकाबले में चार विकेट लिये।

Web Title: MS dhoni spotted in indian dressing room after ranchi test match

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD