भारत दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला T-20 मैच बारिश के कारण रद

Palpal India

Palpal India

Author 2019-09-15 22:49:56

img

नई दिल्ली. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाला पहला T-20 मैच बारिश के कारण रद हो गया. अब मैच नहीं होगा. मैच शाम सात बजे से शुरू होना था. और साढ़े छह बजे टॉस होना था. लेकिन भारी बारिश के कारण मैदान पर पानी भरा था. करीब सात बजे मैदान से पानी बाहर करने का काम किया जा रहा था कि इसी दौरान फिर से झमाझम बारिश शुरू हो गई और फिर से व्यवधान हो गया. देर शाम करीब पौने आठ बजे मैच रद करने की घोषणा कर दी गई

भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 18 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा. इसके बाद तीसरा मैच 22 सितंबर को बेंगलुरु में होगा.

धर्मशाला में शनिवार दोपहर बारिश हुई और इसके बाद आज (रविवार) भी दोपहर 2.00 बजे से मूसलाधार बारिश हुई. हालांकि दोपहर 3.00 बजे बारिश रुकी. दोपहर 3.30 बजे एक फिर बारिश आ धमकी.

भारत ने इससे पहले विंडीज को हर प्रारूप में एकतरफा मात दी थी और अब वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी यही करना चाहेगी. विंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली ने रन किए थे तो वहीं गेंदबाजों में युवा नवदीप सैनी ने पदार्पण सीरीज में ही काफी प्रभावित किया था. विंडीज और दक्षिण अफ्रीका में हालांकि काफी अंतर है, लेकिन हार्दिक पंड्या के आने से मेजबान टीम और मजबूत हो गई है. विंडीज दौरे पर उन्हें आराम दिया गया था.

एक बार फिर भारत ने टी-20 में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया है. ऐसे में सैनी, खलील अहमद के पास अपने आप को साबित करने का मौका है. विंडीज दौरे पर लेग स्पिनर राहुल चहर को सिर्फ एक मौका मिला था. इस सीरीज में वह चाहेंगे कि उन्हें ज्यादा मौके मिलें.

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN