भारत दौरे के लिए इस दिन फिर से घोषित होगी बांग्लादेश टीम

Sportz Wiki

Sportz Wiki

Author 2019-10-29 15:04:45

img

बांग्लादेश क्रिकेट में सब कुछ सही नहीं चल रहा है। उन्हें बुधवार को भारत दौरे के लिए रवाना होना है। दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 और दो टेस्ट मैच खेले जाने हैं। इसके लिए पहले ही बांग्लादेश टीम की घोषणा की जा चुकी है। टीम के खिलाड़ियों ने पिछले हफ्ते हड़ताल की थी और इससे दौरे पर सवाल खड़े होने लगे थे लेकिन बोर्ड के साथ जल्द ही उनका सुलह हो गया।

फिर घोषित होगी टीम

img

भारत दौरे के लिए बांग्लादेश की टीम फिर से घोषित होने वाली है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट ऑपरेशन कमिटी के चेयरमैन अकरम खान ने कन्फॉर्म किया कि भारत दौरे के लिए टी-20 की टीम दोबारा चुनी जाएगी।

इसकी घोषणा मंगलवार यानी आज ही होने वाली है। टीम के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल और ऑलराउंडर मोहम्मद सैफुद्दीन चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए थे। तमीम की जगह इमरुल कायस को टीम में शामिल किया गया था लेकिन सैफुद्दीन की जगह किसी खिलाड़ी को जगह नहीं मिली थी।

शाकिब की जगह पर भी सवाल

img

बांग्लादेश टीम के टी-20 कप्तान शाकिब अल हसन के भारत दौरे पर भी सवाल बने हुए हैं। टीम भारत के खिलाफ सीरीज से पहले तैयारी कर रही है और शाकिब उस कैम्प में हिस्सा लेने नहीं आ रहे हैं।

बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने बताया कि उन्हें अभी भी शाकिब के दौरे में भाग लेने की जानकारी नहीं है और उन्होंने संकेत दिया कि ऑलराउंडर के भारत नहीं जाने की संभावना है। ऐसा होता है तो बांग्लादेश टीम के लिए बड़ा झटका होगा।

भारत ने घोषित कर दी है टीम

img

भारतीय टीम ने भी बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए टी-20 औऱ टेस्ट टीम घोषित कर दी है। कप्तान विराट कोहली को टी-20 टीम से आराम दिया गया है और उनकी जगह रोहित शर्मा टीम की कप्तानी करेंगे।

टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने अपनी सबसे मजबूत टीम उतारी है। दक्षिण अफ्रीका को मात देने वाली टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है और बांग्लादेश की राह भी आसान नहीं होने वाली है।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD