भारत बनाम अफ्रीका : बुमराह एक तनाव फ्रैक्चर के साथ बाहर हैं

Siya News

Siya News

Author 2019-10-10 14:51:30

अपनी चोट के बारे में चिंतित, मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि भारतीय टीम को जसप्रीत बुमराह के कार्यभार प्रबंधन के बारे में सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि इक्का-दुक्का तीनों प्रारूपों में खेलते हैं। 'बहुत चिंतित। क्योंकि वह कीमती है, विशेष है, अलग है, और एक मैच विजेता है। वे इस पर राय ले रहे हैं कि क्या उन्हें सर्जरी की जरूरत है। हमें उनके कार्यभार के बारे में सावधान रहना होगा क्योंकि वह तीनों प्रारूपों में खेलते हैं, 'शास्त्री को एक साक्षात्कार में द हिंदू ने कहा था।

imgThird party image reference

बुमराह एक तनाव फ्रैक्चर के साथ बाहर हैं और वर्तमान में विशेषज्ञों से परामर्श करने के लिए यूके में हैं। जबकि बुमराह को पहले ही नवंबर में बांग्लादेश सीरीज़ से बाहर कर दिया गया है, टीम प्रबंधन कोई भी मौका नहीं लेना चाहता है और सबसे अच्छा परामर्श करेगा। शास्त्री ने रोहित शर्मा से टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजी के बारे में भी बात की और कहा कि इस भूमिका के लिए मुंबई के स्टार बल्लेबाज को काट दिया जाता है। रोहित ने टेस्ट मैचों में सलामी बल्लेबाज के रूप में अपने पहले प्रदर्शन को प्रोटियाज के खिलाफ जुड़वाँ शतक के साथ चिह्नित किया, जिसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए क्योंकि भारत ने विशाखापत्तनम में 203 रन की व्यापक जीत दर्ज की।

'मैं भंडार में बैठे उसकी गुणवत्ता के एक खिलाड़ी को देखने के लिए नफरत करता हूँ। वेस्टइंडीज में मैं बहुत स्पष्ट था कि उसे खुल जाना चाहिए और इसके बारे में कोहली से बातचीत करनी चाहिए। यह उसका अवसर था। 'खोलना मानसिकता के बारे में है। आपको नई गेंद का सम्मान करना चाहिए। टीम बैलेंस के लिए भारत में बहुत सारे लोगों को पिछले 20 वर्षों में खोला जाना चाहिए था, लेकिन उनके पास इसके लिए पेट नहीं था।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD