भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरा टी 20 का Preview

HAJAR BAR DEKHO

HAJAR BAR DEKHO

Author 2019-09-21 22:40:32

imgThird party image reference

भारत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेंगलुरु में जीत के साथ तीन मैचों की ट्वेंटी 20 अंतर्राष्ट्रीय (टी 20 आई) श्रृंखला को सील करने पर विचार करेगा। धर्मशाला में पहले मैच के बाद एक भी गेंद फेंके बिना धोया गया, दीपक चाहर और विराट कोहली ने मोहाली में प्रोटियाज पर एक व्यापक जीत के लिए भारत क्रूज की मदद की, जिससे उन्हें श्रृंखला में 1-0 से बढ़त मिली। दक्षिण अफ्रीका क्विंटन डी कॉक की कप्तानी में अपनी पहली जीत हासिल करने की उम्मीद कर रहा है, क्योंकि वे श्रृंखला को स्तरीय करेंगे, लेकिन यह आत्मविश्वास से भरी भारतीय टीम के खिलाफ लंबा काम होगा।

विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत मोहाली में बल्ले से निराशाजनक प्रदर्शन के बाद एक बार फिर संदेह के घेरे में होंगे। पंत, जिन्हें भारत के कोच रवि शास्त्री और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर द्वारा लापरवाह क्रिकेट खेलने के बारे में चेतावनी दी गई थी, ने 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत को सस्ते में अपना विकेट दे दिया। हालांकि, चयनकर्ताओं के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने आने वाले 21 साल का समर्थन किया है।

प्रसाद ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, "मैं पहले ही कह चुका हूं कि विश्व कप के बाद हम ऋषभ की प्रगति पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमें उनके साथ धैर्य रखने की जरूरत है।"

कप्तान विराट कोहली, जिन्होंने रोहित शर्मा को टी 20I में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज के रूप में पछाड़ दिया, जो 72 रन की शानदार पारी खेलकर सीरीज के अंतिम मैच में अपनी फॉर्म को आगे बढ़ाएंगे।

दीपक चहर, जिन्होंने दूसरे टी 20 में पावरप्ले में अपनी गेंदबाजी से फिर से प्रभावित किया, अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी 20 विश्व कप से पहले टीम में अपनी जगह को पक्का करने की कोशिश करेंगे। पिछले मैच में भारत के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज थे, जिन्होंने अपने चार ओवरों में 22 रन देकर दो विकेट लिए।

भारत: विराट कोहली (कैप्टन), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (wk), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, क्रुणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, खलील अहमद, दीपक चाहर, नवदीप सैनी।

दक्षिण अफ्रीका: क्विंटन डी कॉक (कैप्टन / डब्ल्यूके), रासी वैन डेर डूसन (वीसी), टेम्बा बावुमा, जूनियर डाला, ब्योर्न फोर्टुइन, बेयूरन हेंड्रिक्स, रीजा हैट्रिक, डेविड मिलर, एनरिक नार्जे, एंडाइल फेहलुकवेओ, ड्वेन प्रिटोरियस, काग्रेस तबरेज़ शम्सी, जॉर्ज लिंडे।

मैच कल शाम 7 बजे से शुरू होगा।

दोस्तों आपको मेरी पोस्ट कैसी लगी ये जरूर बटाए कृपया कमेंट करें, लाइक,शेयर करें और अधिक ताजा खबरों के लिए मेरे UC चैनल को सब्सक्राइब करें

धन्यवाद..!

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD