मनीष पांडे की शादी तय, ऐक्ट्रेस अश्रिता बनेंगी संगिनी!

BHEL Daily News

BHEL Daily News

Author 2019-10-11 01:26:47

नई दिल्ली

imgभारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे इसी साल शादी करने जा रहे हैं। मिडिल ऑर्डर बैट्समैन मनीष साउथ इंडिया की ऐक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी को अपनी जीवनसंगिनी बनाएंगे जिसके लिए तारीख भी तय हो गई है। विजय हजारे ट्रोफी क्रिकेट टूर्नमेंट में कर्नाटक टीम की कप्तानी संभाल रहे मनीष पांडे इसी साल 2 दिसंबर को अश्रिता संग शादी के बंधन में बंधेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनीष पांडे ने दिसंबर में अपनी शादी का शेड्यूल इसलिए भी रखा है, क्योंकि उस दौरान भारतीय टीम के उनके साथी वेस्ट इंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे। ऐसे में वे मनीष की शादी में भी शिरकत कर सकते हैं।

मनीष पांडे वेस्ट इंडीज दौरे पर भारतीय टीम के साथ रहे थे। वह घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने छत्तीसगढ़ के खिलाफ बेंगलुरु में 142 रन की नाबाद पारी खेली थी। वहीं, अश्रिता शेट्टी साउथ इंडिया फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं और वह इंद्रजीत और उधयम एनएच4 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

इससे पहले खबरें आई थीं कि मनीष पांडे ऐक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं लेकिन अब इन खबरों पर मुहर लगती नजर आ रही है। खबरें हैं कि दोनों की शादी में केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे।

ऑस्ट्रेलिया में अगले साल होने वाले आईसीसी वर्ल्ड टी20 के लिए टीम इंडिया में पांडे को जगह मिलेगी या नहीं, यह क्रिकेट प्रेमियों के बीच सवाल है। टीम में नंबर-4 के लिए उनके और युवा क्रिकेटर श्रेयस अय्यर के बीच कड़ी प्रतिद्वंद्विता देखी जा रही है।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN