मयंक अग्रवाल पर बड़ा बयान, सालभर बाद करूँगा यह काम

Hindustan Khabar

Hindustan Khabar

Author 2019-10-06 13:15:46

img

जयपुर( स्पोर्ट्स डे्सक) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहली पारी में 215 रनों की पारी खेलने वाले मयंक अग्रवाल की काफी चर्चा है। बड़े दिग्गजों के बयान आ रहे हैं । पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी मयंक अग्रवाल की बल्लेबाज़ी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सौरव गांगुली ने कहा हा, 'समस्या यह है कि हम बहुत जल्दी नतीजे निकालने लगते हैं एक शतक के बाद हम कहने लगते हैं कि वह सलामी बल्लेबाज के रूप में पहली पसंद है लेकिन कुछ नाकामियों के बाद हमारी राय बदल जाती है।

इस चलन पर रोक लगनी चाहिये साथ ही उन्होंने कहा -'किसी भी युवा खिलाड़ी का अच्छा खेलना भारतीय क्रिकेट के लिये अच्छा है। मयंंक अग्रवाल ने ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया, वेस्टइंडीज में दिक्कत आई लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ प्रदर्शन शानदार रहा अग्रवाल को एक साल खेलने दीजिये, फिर देखते हैं कि वह कितना अच्छा है।

बता दें कि मयंक अग्रवाल ने भारत के लिए अभी तक 5 टेस्ट मुकाबले ही खेले हैं और उन्होंने इतनी जल्दी अपने बल्लेबाज़ी से साबित करके दिखा दिया वह कितने वाले बल्लेबाज़ हैं पर गांगुली उनका आकलन जल्द नहीं करना चाहते हैं । कुछ लोगों को मानना है कि मयंक अग्रवाल के रूप में टीम इंडिया को एक बड़ा बल्लेबाज़ मिला है ।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN