मयंक ओपनिंग के हकदार या नहीं, गांगुली ने कही बडी़ बात

Online Gossip

Online Gossip

Author 2019-10-05 00:13:58

मयंक अग्रवाल ने अपने छोटे टेस्ट करियर में ही शानदार प्रदर्शन करके सभी को प्रभावित किया है। लेकिन भारत के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली का कहना है कि वह बतौर सलामी बल्लेबाज उन्हें पहली पसंद बताने से पहले कुछ समय इंतजार करेंगे।

imgThird party image reference

पिछले वर्ष दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के लिए पहला मैच खेलने वाले अग्रवाल ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ विशाखापत्तनम में पहले टेस्ट में 215 रनों की पारी खेली ।

मयंक की इस पारी को लेकर गांगुली ने कहा कि समस्या यह है कि हम बहुत जल्दी नतीजे निकालने लगते हैं। एक शतक के बाद हम कहने लगते हैं कि वह सलामी बल्लेबाज के रूप में पहली पसंद हैं। लेकिन कुछ नाकामियों के बाद हमारी राय बदल जाती है। इस चलन पर रोक लगनी चाहिए।

गांगुली नी कहा कि किसी भी युवा खिलाड़ी का अच्छा खेलना भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया। वेस्ट इंडीज में दिक्कत आई लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ प्रदर्शन शानदार रहा। उन्हें एक साल खेलने दीजिए, फिर देखते हैं कि वह कितने अच्छे हैं।

imgThird party image reference

गांगुली ने यह भी कहा कि बतौर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के शानदार फॉर्म का भारत को फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि रोहित को भी लगातार अच्छा खेलना होगा। सलामी बल्लेबाज के रूप में यह उनका पहला ही मैच था। रोहित शानदार खिलाड़ी हैं और उम्मीद है कि वह इस फॉर्म को बरकरार रखेंगे। इससे भारत को फायदा मिलेगा।

राहुल ओर मयंक मै से कौन टेस्ट का सबसे अच्छा बल्लेबज कौन है, हमें कमेंट कर बताए l अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो इसे लाइक और शेयर करे तथा हमें फॉलो करे ।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD