माइकल वॉन ने कहा, "शाकिब अल हसन के लिए कोई सहानुभूति नहीं"

sports24

sports24

Author 2019-10-30 14:30:36

माइकल वॉन ने कहा, "शाकिब अल हसन के लिए कोई सहानुभूति नहीं", भ्रष्टाचार के लिए लंबे समय तक होना चाहिए प्रतिबन्ध, माइकल वॉन ने कहा कि शाकिब अल हसन को दिया गया दो साल का प्रतिबंध पर्याप्त नहीं है l शाकिब अल हसन को मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने दो साल का प्रतिबंध दिया। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि बांग्लादेश के ऑलराउंडर पर प्रतिबंध "अधिक लंबा होना चाहिए" था। माइकल वॉन ने ट्वीट किया कि उन्हें शाकिब अल हसन के लिए कोई सहानुभूति नहीं है और खिलाड़ियों को नियमित ब्रीफिंग दी जाती है और उन्हें पता है कि उन्हें सीधे रिपोर्ट करना है। वॉन ने ट्वीट किया, "शाकिब अल हसन के लिए कोई सहानुभूति नहीं है। उन्होंने कहा, "इस युग में, खिलाड़ियों को हर समय इस बात की जानकारी मिलती है कि वे क्या कर सकते हैं और क्या नहीं कर सकते हैं और जो सीधे रिपोर्ट करना है ... 2 साल पर्याप्त नहीं है ... लंबा होना चाहिए था," उन्होंने कहा।

imgThird party image reference

एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, शाकिब ने पैसे को स्वीकार नहीं किया। 18 महीने का प्रतिबंध, रिपोर्टिंग नहीं करने के लिए बहुत कठोर है।

शाकिब अल हसन को ICC द्वारा दो साल का प्रतिबंध लगा दिया गया है, क्योंकि उन्होंने "ICC के भ्रष्टाचार-रोधी संहिता के उल्लंघन के तीन आरोपों" को स्वीकार कर लिया है l शाकिब अल हसन पर अपनी टिप्पणी के लिए वॉन को ट्विटर पर कुछ प्रशंसकों द्वारा नारा दिया गया था। एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, शाकिब ने पैसे को स्वीकार नहीं किया। 18 महीने का प्रतिबंध, रिपोर्टिंग नहीं करने के लिए बहुत कठोर है। "हाँ, उन्हें सूचित करना चाहिए था कि उनसे संपर्क किया गया था, लेकिन दो साल का प्रतिबंध! इस तरह भी कठोर है। क्या हम पूरी कहानी जानते हैं? हो सकता है कि उन्होंने अपने परिवार को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने इसकी सूचना दी तो कौन जानता है? पीड़ित को मैच खत्म नहीं होगा -फिक्सिंग। वह एक बलि का बकरा लगता है, "एक अन्य उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया l

imgThird party image reference

फैन्स के नकारात्मक ट्वीट के जवाब में , वॉन ने फिर से ट्वीट किया, अपने रुख से नीचे लौटने से इनकार कर दिया।

आप सभी को गाली देते हुए, मुझे भ्रष्टाचार के लिए शून्य सहिष्णुता है .. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस टीम के लिए खेलते हैं .. खिलाड़ी इन दिनों जानते हैं कि वे क्या कर सकते हैं और क्या नहीं कर सकते हैं l यह भी जानते हैं कि उन्हें कुछ भी रिपोर्ट करना होगा, यदि वे परिणाम नहीं जानते हैं, "उन्होंने ट्वीट किया।

imgThird party image reference

आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें, अपने दोस्तों को शेयर करें l साथ ही अगर आप हमे कोई सुझाव देना चाहे तो, प्लीज कमेंट करके हमे बताएं l अगर आपने हमारे पेज को अब तक फॉलो नहीं किया है, तो कृपया हमारे पेज को फॉलो करें, जिससे हम लेटेस्ट ख़बरों को आप तक पहुंचा सके। धन्यवाद l

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD