माही की CSK से नफरत करते हैं श्रीसंत, खुद बताई इस गुस्से की वजह

Janman

Janman

Author 2019-10-01 03:05:24

img

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी में से एक महेंद्र सिंह धोनी की टीम CSK (चेन्नई सुपरकिंग्स)  को इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे बेस्ट टीमों में से एक माना जाता है. बता दे माही की टीम भारत ही नहीं बल्कि कई विदेशी फैंस की फेवरेट है लेकिन इस बीच बता दे कि टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत माही की   टीम से बेहद नफरत करते हैं. श्रीसंत ने एक इंटरव्यू के दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ-साथ स्पॉट फिक्सिंग और जेल में हुई उनके साथ हुई कई घटनाओं का भी खुलासा किया. आइए पहले आपको बताते हैं कि श्रीसंत आखिर क्यों चेन्नई सुपरकिंग्स से इतनी नफरत करते हैं.बता दे एस श्रीसंत और विवादों का चोली-दामन का साथ रहा है। IPL 2013 में हुई स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में बैन झेल चुके श्रीसंत एक बार फिर चर्चाओं में हैं.

चेन्नई सुपरकिंग्स से श्रीसंत को नफरत
बाएं हाथ के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने बताया एक इंटरव्यू में राजस्थान रॉयल्स के पूर्व कोच पैडी अपटन के आरोपों का जवाब दे रहे थे. जानकारी के लिए बता दे पैडी अपटन ने दावा किया था कि श्रीसंत ने उन्हें और राहुल द्रविड़ को गाली दी थी जिसे श्रीसंत ने बेबुनियाद बताया. श्रीसंत ने इंटरव्यू में कहा, ‘मिस्टर अपटन अपने दिल और बच्चों के सिर पर हाथ रखकर बताइए क्या मैंने कभी आपको भारतीय टीम में या आईपीएल के दौरान गाली दी? मैं महान राहुल द्रविड़ से पूछना चाहता हूं जिनकी मैं बेहद इज्जत करता हूं कि मैंने कब उनसे लड़ाई की. मैंने कब उन्हें गाली दी जिसका दावा अपटन ने अपनी किताब में किया है. ‘

अपनी आत्मकथा में कोच पैडी अप्टन ने लिखा है कि श्रीसंत ने उन्हें गाली दी थीं. इसलिए उन्हें सीएसके के खिलाफ मैच नहीं खेलने दिया गया, लेकिन अब श्रीसंत ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए कहा है कि उन्होंने सीएसके के खिलाफ मैच खेलने की जिद की थी, क्योंकि धौनी की कप्तानी वाली टीम के खिलाफ उनका रिकॉर्ड अच्छा था। साथ ही साथ वे पीले रंग से नफरत करते थे.

आगे बता दे श्रीसंत कहा,  “मैंने अप्टन से कई बार विनती की थी कि मुझे उस मैच को खेलने दिया जाए, क्योंकि मेरा रिकॉर्ड धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ अच्छा था और मैं उन्हें हराना चाहता था. ये बात उन्हें ऐसे लगी जैसे में फिक्सिंग के लिए वो मैच खेलना चाहता था.  हर कोई जानता है कि मैं सीएसके से कितनी नफरता करता हूं. लोग कह सकते हैं कि मैं एमएस धौनी या फिर श्रीनिवासन सर की वजह से सीएसके से नफरत करता हूं, लेकिन ये सच नहीं है.  मैं बस पीले रंग से नफरत करता हूं. ऑस्ट्रेलिया के साथ भी यही कारण है.

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN