माही माही! रिटायरमेंट के बाद एम.एस. धोनी करेंगे ये काम

Newstrack

Newstrack

Author 2019-10-27 17:40:00

img

रांची: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के सन्यास की अटकलें एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि जब से BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली बने हैं, तभी से धोनी के रिटायरमेंट की खबरें मीडिया में और ज्यादा तेज हो गई हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि धोनी अपने शहर रांची में क्रिकेट एकेडमी खोलने का प्लान बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें. 

रांची में एकेडमी खोलेंगे धोनी…

img

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एमएस धोनी रांची में क्रिकेट एकेडमी खोल सकते हैं, रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि महेंद्र सिंह धोनी अब रांची में क्रिकेट एकेडमी खोलने की योजना बना रहे हैं, ताकि शहर के युवा क्रिकेटरों को अपने क्रिकेट की तकनीक को ठीक करने में मदद मिल सके।

यह भी पढ़ें. 

रिपोर्ट्स की मानें तो आर्का स्पोर्ट्स जो कि धोनी के बचपन के दोस्त मिहिर दिवाकर की कंपनी है उसने एकेडमी खोलने के लिए जमीन की तलाश शुरू कर दी है, सबकुछ प्लान के मुताबिक रहा तो अगले कुछ सालों में रांची में धोनी की क्रिकेट एकेडमी खुल जाएगी।

यह भी पढ़ें.  

img

सूत्रों ने ये भी कहा कि ये क्रिकेट एकेडमी रांची के किसी स्कूल के साथ जुड़ेगी, जहां के बच्चे इस एकेडमी में क्रिकेट ट्रेनिंग ले सकेंगे.

देशभर में खुल रही है धोनी की क्रिकेट एकेडमी..

इसके साथ ही आपको बता दें धोनी की क्रिकेट एकेडमी देश के कई शहरों में पहले ही खुल चुकी हैं, 38 साल के इस खिलाड़ी ने हाल ही में इंदौर में क्रिकेट एकेडमी खोली है।

यह भी पढ़ें.  

ये भी बताया जा रहा है कि अगले कुछ महीनों में धोनी सिलिगुड़ी में एकेडमी खोलने वाले हैं, धोनी की पटना, बोकारो, नागपुर, वाराणसी में भी क्रिकेट एकेडमी हैं। इसके अलावा लखनऊ और दुबई में भी धोनी की क्रिकेट एकेडमी हैं।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD