मुंबई ने छत्तीसगढ़ को दो विकेट से हराया

Nai Dunia

Nai Dunia

Author 2019-10-20 02:39:06

naidunia.jagran.com

img

बीसीसीआइ की वीनू मांकड़ क्रिकेट ट्रॉफी टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। टूर्नामेंट में शनिवार को छत्तीसगढ़ और मुम्बई के बीच भिड़ंत हुई। इस मैच को मुम्बई की टीम ने दो विकेट से जीत लिया।

भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआइ) द्वारा वीनू मांकड़ अंडर-19 वनडे इलीट ग्रुप क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। टूर्नामेंट में शनिवार को छत्तीसगढ़ और मुम्बई के बीच भिड़ंत हुई। इस मैच को मुम्बई की टीम ने दो विकेट से जीत लिया।

मध्यप्रदेश के ग्वालियर स्थित एमपीसीए क्रिकेट ग्राउंड में छत्तीसगढ़ की टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट खोकर दो सौ 45 रन जोड़े। छत्तीसगढ़ की इस पारी में बैटिंग करते हुए निखिल कनोरिया ने 16 बॉल में तीन चौके के बलबूते 14, साहिलपुरी गोस्वामी ने एक छक्के और दो चौके के बलबूते 57 बॉल में 37, किवनूर छावड़ा ने पांच चौके और एक छक्के के बूलबूते एक सौ 13 बॉल में 95, आयुष पाण्डेय ने 24 बॉल में एक चौका और एक छक्के के बलबूते 18, हर्ष साहू ने 48 बॉल में छह चौके के बलबूते 43 रन की पारी खेली। वहीं इस पारी में मुम्बई की ओर से बॉलिंग करते हुए धनित राउत ने एक, सूर्यांश शेडगे ने दो, राजेश सरदार ने एक, अथर्वा ने चार और हिमांशु सिंह ने एक विकेट लिया।

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए मुम्बई की टीम ने 49.1 ओवर में आठ विकेट खोकर दो सौ 49 रन बनाए। इस पारी में बैटिंग करते हुए दिव्यांश सक्सेना ने 61, सौन ने 22, वेदांत ने 86, वरुण ने 27, राजेश सरदार ने 18 रन की पारी खेली। वहीं इस पारी में छत्तीसगढ़ की ओर से बॉलिंग करते हुए वासुदेव बरेथ ने सात ओवर में 33 रन देकर एक विकेट लिया। आयुष ठाकुर ने चार ओवर में 36 रन देकर एक विकेट लिया। सन्नाी पांडेय ने 10 ओवर में 33 रन देकर एक विकेट लिया। रोहन टांक ने 9.1 ओवर में 52 रन देकर एक विकेट लिया। किवनूर छावड़ा ने पांच ओवर में 24 रन देकर दो विकेट लिया। इस तरह मैच को मुम्बई की टीम ने दो विकेट से जीत लिया।

Read Source

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD