मेरठ के निर्देश ने एक ही पारी में झटके दस विकेट

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-11-07 04:17:58

img

मेरठ के एक और क्रिकेट खिलाड़ी निर्देश ने बोर्ड ट्रॉफी मैचों में अपना जलवा बिखेरते हुए सबको आश्चर्यमें डाल दिया। मेरठ के क्रिकेटर निर्देश बैसोया ने अपनी फिरकी से प्रतिद्वंद्वि टीम के सभी 10 खिलाड़ियों को पवेलियन का रस्ता दिखाया।

एक ही पारी में सभी दस विकेट झटक कर उन्होंने क्रिकेट की दुनिया में अपना नाम चमकते सितारे के रूप में दर्ज करा लिया है। निर्देश के कदम यहीं नहीं रुके पूरी विरोधी टीम को पवेलियन लौटाने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे तो सामने वाली टीम के बॉलर भी हैरत में पड़ गए, उन्होंने बॉलरों को बिना कोई मौका दिए ताबड़तोड़ 68 रन बनाए।

मेरठ के साकेत में रहने वाले निर्देश बैसोया भामाशाह पार्क में क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं। मेघालय टीम से खेलते हुए निर्देश ने नागालैंड टीम के सभी दस खिलाड़ियों को आउट किया। निर्देश ने यह करिश्मा असम वैली स्कूल तेजपुर के खेल मैदान पर चल रहे विजय मर्चेंट ट्रॉफी अंडर-16 के मुकाबले में किया। इस राइट आर्म ऑफ स्पिनर ने एक पारी में 21 ओवर डाले, जिसमें 51 रन देकर दस विकेट झटके। साथ ही दस ओवर मेडन भी डाले। वहीं, अपनी टीम के लिए पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 68 रनों की शानदार पारी भी खेली। निर्देश पिछले दो वर्षों से मेघालय टीम से जुड़े हुए हैं। वह आगे बढ़ने के लिए लगातार कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वहीं, खिलाड़ी के इस प्रदर्शन की खबर सुनकर मेरठ जिला क्रिकेट एसोसिएशन और परिवार में खुशी का माहौल है। कोच ने उनकी उपलब्धि को बधाई दी है।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD