मैच के बाद विराट ने कहा- इस क्रिकेटर की मानसिकता कमाल की है

News in Trending

News in Trending

Author 2019-10-14 03:56:59

दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया। इस टेस्ट मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को एक पारी और 137 रनों से हराया।

imgThird party image reference

इस टेस्ट मैच में जीत के साथ भारत ने सीरीज में 2-0 की बढ़त भी ले ली है। दूसरी पारी में भारत की और से उमेश यादव ने तीन और रवींद्र जडेजा ने तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए। भारत की और से पहली पारी में दो शतक लगाने वाले कप्तान विराट कोहली को मैन ऑफ द मैच चुना गया। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैच खत्म होने के बाद प्रस्तुति के दौरान क्या कहा? आइए जानते हैं: -

imgThird party image reference

अपने दोहरे शतक पर कप्तान विराट कोहली ने कहा, मेरी मानसिकता हमेशा टीम की मदद करने और प्रक्रिया में एक बड़ा स्कोर बनाने की है। मेरा मतलब है। जब भी आप टीम के बारे में सोचना शुरू करते हैं, तो सारा दबाव आप पर आता है। जिस तरह से मैं योगदान कर रहा हूं। टीम के लिए। मैं इससे बहुत खुश हूं। मेरा सबसे बड़ा लक्ष्य टीम को सही स्थिति में रखना है। यह स्वाभाविक रूप से वर्षों में हुआ है। आपको नई गेंद के साथ बेहतर खेलना होगा।

imgThird party image reference

विराट कोहली ने कहा मुझे अजिंक्य रहाणे के साथ खेलने में बहुत मजा आया। उनकी मानसिकता अद्भुत है। हम विकेट के बीच में बहुत अच्छे तरीके से दौड़े और हमारी अच्छी बातचीत भी हुई। भारत की शायद सबसे सफल जोड़ी हम भारत में है। यह एक बड़ी उपलब्धि है।कारण कि हम दोनों सिर्फ अपनी टीम के बारे में सोचते हैं और टीम के लिए खेलते हैं, हमें इस पर गर्व है।भारतीय कप्तान ने कहा कि हमारी टीम ने 7 वें स्थान पर बल्लेबाजी की और जिस तरह से टीम के सभी खिलाड़ी पिछले तीन-चार वर्षों से प्रदर्शन करने के लिए रनो भूखे थे। यह बहुत उज्ज्वल है। साहा ने बहुत अच्छी वापसी की। अश्विन ने अपना कदम रखते हुए टीम की जीत में योगदान दिया। यदि आप एक टेस्ट चैम्पियनशिप चाहते हैं, तो यह बहुत अच्छा है। हर मैच हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हम इस सीरीज़ 1 को जीतने की कोशिश करेंगे और हम आराम नहीं करेंगे। इसकी गारंटी है।

दोस्तों अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में जरूर थे।और आर्टिकल को लाइक और शेयर करें साथ में चैनल को फॉलो करना बिल्कुल ना भूलें।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN