मैच छोड़कर दर्शक देखने लगे थे इस लड़की को, ये थी वजह

Vishwa Jeet Singh

Vishwa Jeet Singh

Author 2019-11-02 21:35:20

आए दिन हम क्रिकेट मैचों के बीच हो रहे नए-नए घटनाओं और किस्सों के बारे में सुनते रहते हैं। कभी ये किसी दर्शकों से जुड़े होते हैं तो कभी खिलाड़ियों से। आज हम बात करेंगे ऐसे ही एक मैच के बारे में जब सारे कैमरे इस लड़की पर जाकर अटक गए।

imgThird party image reference

भारत बनाम पाकिस्तान का मैच चल रहा था। इसी बीच एक लड़के ने कि कुछ ऐसा किया की सब उसकी प्रेमिका को देखते रह गए। हर लड़की का सपना होता है कि उसका बॉयफ्रेंड उसे एक नए अंदाज में प्रपोज करें। इस लड़के ने अपनी प्रेमिका का ये सपना एक अलग ही अंदाज में पूरा किया।

imgThird party image reference

इस लड़के ने अपनी प्रेमिका को एक फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया। प्रेमिका ने कभी सोचा भी नहीं था कि वह जिस से प्यार करती है, वह लड़का उसे कभी इतना अच्छा तोहफा देगा। इस मौके पर वह इतनी खुश हो जाती है कि खुशी के मारे वह अपने प्रेमी के गले लग जाती है।लड़की ने लड़के का प्रपोजल स्वीकार करते हुए उसे वहीं पर तुरंत प्रपोज किया।

imgThird party image reference

इस तरह भारत बनाम पाकिस्तान के मैच के बीच एक प्रेमी जोड़े एक हो गए।यह रोमांटिक सीन दर्शकों को भी काफी पसंद आया। शायद इसी कारण कैमरे इन दोनों से हटने का नाम ही नहीं ले रहे थे। इस किस्से के बाद लोग भारत बनाम पाकिस्तान के उस मैच को और भी अधिक याद रखे हुए हैं। बात करें मैच की तो भारत आज तक पाकिस्तान से कोई मैच नहीं हारा है। और इस मैच में भी भारत ने आसानी से पाकिस्तान को हरा दिया था। इसी के साथ भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ अपना ये रिकॉर्ड कायम रखा था।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD