मैच से पहले कोच शास्त्री के साथ कॉफी पीते दिखे शिखर धवन

News18

News18

Author 2019-09-15 22:32:51

img

भारतीय टीम (Team India) साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पहले टी20 के लिए धर्मशाला (Dharamshala) पहुंची है. धर्मशाला क्रिकेट ग्राउंड दुनिया के सबसे खूबसूरत क्रिकेट ग्राउंड में शामिल है. टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) ने धर्मशाला पहुंचकर सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वह शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ दिख रहे हैं.

मैच से पहले रवि शास्त्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वह भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन के साथ बैठे हैं. दोनों किसी गंभीर विषय पर चर्चा कर रहे हैं. शास्त्री ने कैप्शन में लिखा है, 'कॉफी, पहाड़, क्रिकेट और बातचीत शिखर धवन के साथ.' शिखर और शास्त्री दोनों ही टीम इंडिया की नई स्पॉन्सर वाली टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं.

फॉर्म से बाहर हैं शिखर धवन

शिखर धवन के लिए वर्ल्ड कप के बाद से सब कुछ सही नहीं चल रहा है. वर्ल्ड कप के दौरान वह अंगूठे में चोट के कारण पूरा टूर्नामेंट नहीं खेल पाए थे. वहीं इसके बाद टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे पर गई लेकिन वहां भी उनका बल्ला शांत रहा. शिखर के बल्ले से तीन टी20 मैचों में सिर्फ 26 रन निकले थे. वहीं इसके बाद वनडे सीरीज में वो कुल 38 रन बना पाए थे.

भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद टेस्ट सीरीज भी खेलेगी. साउथ अफ्रीका की टीम 15 सितंबर से शुरू हो रही तीन टी20 मैचों की सीरीज के साथ दौरे का आगाज करेगी, वहीं इसके बाद वो 2 अक्टूबर से टीम इंडिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. भारत दौरे पर जीत हासिल करने की जिम्मेदारी इस बार दो कप्तानों को सौंपी गई है. साउथ अफ्रीका ने टी20 सीरीज के लिए क्विंटन डी कॉक को कप्तान चुना है वहीं फाफ डुप्लेसी टेस्ट कप्तानी करेंगे.

पाकिस्‍तान ने शाहरुख खान की टीम से खिलाड़ी को बुलाया वापस, हो रही थी पिटाई

इस पाक दिग्‍गज पर लगे स्‍पॉट फिक्सिंग के आरोप, उमर अकमल ने की थी शिकायत

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN