मैदान जीतने वाले खिलाड़ी दिखा रहे मदद का जज्बा

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-10-02 14:24:30

img

राजधानी के विभिन्न इलाकों में जलजमाव की समस्या बनी हुई है। जरूरतमंद लोगों की मदद का जज्बा लिए कई लोग पानी में उतर आए हैं। इसमें क्रिकेट का मैदान जीतने वाले शहर के कई क्रिकेटर भी शामिल हैं। किसी ने राजेंद्रनगर, तो किसी ने कदमकुआं, लोहानीपुर व कंकड़बाग के इलाके में मोर्चा संभाल है।

जलजमाव से जूझ रहे राजधानीवासियों के बीच राज्य के क्रिकेटर मदद लेकर पहुंच रहे हैं। क्रिकेटर और अधिवक्ता आशीष सिन्हा पिछले तीन दिनों से कदमकुआं, लोहानीपुर, राजेंद्र नगर, भूतनाथ रोड, जनता फ्लैट आदि इलाकों में घूम-घूम कर दूध-पानी और खाने-पीनी का सामान बांट रहे हैं। आशीष व इनके साथियों ने कई रोगियों और बुजुर्गों को पानी से बाहर निकाला।

वहीं मंगलवार को क्रिकेटर हिमांशु हरी, प्रतीक और लोहिया नगर माउंट कार्मेल हाई स्कूल के स्पोट्र्स हेड रूपक कुमार जलजमाव वाले इलाके राजेंद्रनगर, कंकड़बाग टेम्पू स्टैंड और मलाही पकड़ी में जाकर पीड़ितों के बीच बिस्कुट, पानी, केला और बच्चों के बीच दूध वितरित किया। हिमांशु व प्रतीक बीसीसीआइ द्वारा मिली मैच फीस की राशि से पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण कर रहे हैं, तो वहीं रूपक स्कूल से मिले वेतन का इस्तेमाल राहत सामग्री को खरीदने के लिए कर रहे हैं। 

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN