मैनाटांड ने ह्यूमन लाइफ को 44 रनों से रौंदा

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-10-14 01:54:19

img

जिला क्रिकेट लीग बी डिवीजन का दूसरा मैच रविवार को दूसरा मैच ह्यूमन लाइफ और मैनाटांड़ के बीच खेला गया। जिसमें ह्यूमन लाइफ के कैप्टन दीपक कुमार ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए मैनाटांड़ की टीम ने 29 ओवर में 155 रनों का स्कोर खड़ा किया। मैनाटांड़ टीम के तरफ से जगदीप ने 44 रन और कुंदन 35 रन बनाए। वह गेंदबाजी करते ही हुमन लाइफ की तरफ से अमन, मन दीपक और अभिषेक ने दो-दो विकेट लिया। जवाब में खेलने उतरी ह्यूमन लाइफ की टीम ने 26 औवर 5 गेंद में 111 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। ह्यूमन लाइफ की तरफ से फैसल ने 29 और शक्ति ने 17 रन बनाए। मैनाटांड के तरफ से गेंदबाज चंदू ने 3 और पवन ने 3 विकेट लिया।

मैनाटांड़ की टीम ने इस मैच को 44 रन से जीत लिया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मैनाटांड़ की टीम के हरफनमौला खिलाड़ी चंदू को मिला। स्कोरर की भूमिका गौतम कुमार ने निभाई। मौके पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद फिरोज, सचिव जिया इकबाल, कोषाध्यक्ष नरेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष मो. शहाबुद्दीन, संयुक्त सचिव सुमित कुमार ,प्लेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन सिंह, मीडिया प्रभारी एजाज अहमद, वार्ड पार्षद शंभू शर्मा, मनीष कुमार, सरफराज, साहिल, शत्रुघ्न कुमार, पुनीत कुमार, संदीप कुमार, राजा सिंह, गौतम कुमार, सौरभ कुमार, रितिक, दिनेश, सरवन आदि मौजूद थे।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN