मोहम्मद अजहरुद्दीन ने लगाया छक्का

Siya News

Siya News

Author 2019-09-28 16:47:37

पिछले जनवरी में, मोहम्मद अजहरुद्दीन को हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के मुख्यालय राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के द्वार पर रोक दिया गया था, और तत्कालीन राष्ट्रपति द्वारा विशेष आम बैठक में भाग लेने की अनुमति नहीं दी गई थी। शुक्रवार को, उन्होंने अपने अध्यक्ष बनने के लिए एचसीए एडीफ़िस को गेटक्रेस्ड किया। यही नहीं, अजहर ने अपनी टीम को शीर्ष छह परिषद में प्रस्ताव पर सभी छह सीटों पर विजय प्राप्त करने के लिए एक शानदार जीत का नेतृत्व किया। पूर्व भारतीय कप्तान वास्तव में एक कप्तान की दस्तक के साथ आए, उन्हें सभी पदों - 147 के बीच प्रतियोगियों में सबसे अधिक वोट मिले।

imgThird party image reference

226 मतदाताओं में से तीन अनुपस्थित रहे - पूर्व अंतर्राष्ट्रीय महिला क्रिकेटर सैंड्रा ब्रगेंज़ा, जो ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं; इंडिया सीमेंट्स के अर्जुन यादव, जो कि हैदराबाद के वरिष्ठ पक्ष के कोच हैं, जो इस समय विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बेंगलुरु में हैं और ऑक्सफ़ोर्ड ब्लूज़ क्रिकेट क्लब के पी। वेंकटेश्वरवरु - ने इसे 223 मतों की प्रतियोगिता में 112 के साथ सेट कर दिया। निशान। थम्पिंग की जीत के बाद, अजहर बुरे समय को प्रतिबिंबित नहीं करना चाहते थे और उन्होंने कहा कि वह एक नई शुरुआत के लिए उत्सुक हैं। 'मेरे दिमाग में सिर्फ तीन चीजें हैं- क्रिकेट, क्रिकेट, क्रिकेट,' उन्होंने इस अखबार को बताया।

imgThird party image reference

एचसीए हॉट सीट की यात्रा हालांकि एक कठिन पीस रही है। एसजीएम से बाहर रखने के एक साल पहले (विडंबना यह है कि लोढ़ा समिति की सिफारिशों को पारित करने के लिए कहा जाता है) इस आधार पर कि वह राष्ट्रीय क्रिकेट क्लब का एक छद्म था, जिसका प्रतिनिधित्व करने के लिए उन्होंने अज़हर को जनवरी 2017 में अयोग्य घोषित कर दिया था। उनके नामांकन पत्र चुनाव अधिकारियों द्वारा स्वीकार नहीं किए गए क्योंकि वे अनिश्चित थे कि क्या मैच फिक्सिंग के लिए बीसीसीआई द्वारा उन पर लगाया गया जीवन प्रतिबंध खड़ा था। एचसीए की तदर्थ समिति के अध्यक्ष प्रकाश चंद जैन ने अजहर की योग्यता के बारे में स्पष्टीकरण मांगा था, लेकिन राष्ट्रीय क्रिकेट बोर्ड की ओर से कुछ भी ठोस नहीं हुआ था। शुक्रवार को अजहर ने प्रकाश चंद जैन को 74 मतों से हराया।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN