यह भारतीय क्रिकेटर बोला – “ये देख माँ 50 तोला”

Crick Data

Crick Data

Author 2019-10-15 10:41:32

दोस्तों क्रिकेट और स्पोर्ट्स से जुड़ी हर एक खबर के लिए ऊपर दिए गए बटन पर क्लिक करके हमारे चैनल 'Crick Data' को फॉलो करें -

imgThird party image reference

कई भारतीय क्रिकेटर अपने आलिशान शोक के लिए दुनिया भर में जाने जाते है। जिनमें भारतीय कप्तान विराट कोहली, धोनी और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी शामिल है। लेकिन हाल ही में एक भारतीय तेज गेंदबाज 50 तोले सोने की चेन की चैन पहने नजर आया है।

जी हाँ, 50 तोला सोने की चैन। इस भारतीय गेंदबाज का नाम प्रवीण कुमार है। जो अब क्रिकेट को अलविदा कह चुके है। प्रवीण कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक मोटी तोला सोने की चैन पहने नजर आ रहे है। यही नहीं उन्होंने इस फोटो के साथ उन्होंने संजय दत्त की फिल्म ‘वास्तव’ का फेमस डायलॉग “ये देख माँ 50 तोला” लिखा है।

imgThird party image reference

बता दें कि प्रवीण कुमार को सोने की चेन पहनने का शौक है। साल 2014 में एक बार तो विजय हजारे ट्रॉफी के मैच के दौरान उनकी चेन चोरी भी हो गई थी। वो चेन 250 ग्राम की थी, जिसकी उस वक्त कीमत करीब 7 लाख रुपये थी। वहीं प्रवीण ने करियर में कुल 6 टेस्ट, 68 वनडे और 10 टी-20 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने क्रमश: 27, 77 और 8 विकेट लिए हैं।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN