युजवेंद्र चहल ने खोले टीम इंडिया के कई बड़े राज, कहा, धोनी...

Dabang Dunia

Dabang Dunia

Author 2019-10-03 14:38:00

img

मुंबई। भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल हाल ही में इंडिया टुडे माइंडरॉक्स-2019 के मंच पर पहुंचे जहां उन्‍होंने टीम इंडिया से जुड़े कई राज खोले। युजवेंद्र चहल ने हाल ही में खेले गए 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बारे में बातचीत की। चहल ने कहा, जब न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में धोनी भाई आउट होकर वापस लौट रहे थे तो वह पल बहुत ही दुखद था जिसे हम सभी भूलना चाहेंगे। चहल ने बताया कि धोनी के आउट होने के बाद लगा वर्ल्ड कप अब खत्म हो गया है।

चहल ने कहा कि वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में जब माही भाई को आउट होकर जाते हुए देखा तो वो काफी दुखद पल था। मेरी आंखों में आंसू थे। जो वर्ल्ड कप में हुआ उसे मैं भूलना चाहूंगा और टी-20 वर्ल्ड कप अगर भारत में आ जाए तो बहुत अच्छा होगा।

युजवेंद्र चहल ने इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम में टीम इंडिया के सबसे मजाकिया खिलाडी़ के बारे में बताया है। चहल ने कहा, 'आजकल हम डम्ब शराड खेलते हैं और इसका सारा श्रेय सीनियर खिलाड़ियों को जाता है जो हमें आउटसाइडर होने का अहसास नहीं होने देते। आप किसी भी खिलाड़ी से किसी भी समय बात कर सकते हैं। हम माही भाई के साथ पबजी खेलते हैं और बातें करते हैं। ऐसा कभी अहसास नहीं होता कि हम माही भाई (महेंद्र सिंह धौनी) से बातें कर रहे हैं। वह सबसे बड़े प्रैंकस्टर हैं और रोहित भैया भी।'

वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की क्रिकेट सीरीज में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को शामिल नहीं किया गया। हालांकि इस बात से युजवेंद्र चहल निराश नहीं हैं। चहल का कहना है कि आपका जॉब है परफॉर्म करना, जब मैं और कुलदीप आए थे तो आईपीएल में 6-7 खिलाड़ी ऐसे मिले जो अच्छा खेलते थे।

चहल ने कहा, 'अगर टीम मैनेजमेंट अच्छे टैलेंटेड खिलाड़ियों को मौका दे रही है तो आपको पता चलता है कि आपका कॉम्पिटिशन जिससे है वो खिलाड़ी आ गया है और आपको अब और भी ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है। चहल ने कहा, 'मुझे 5-6 साल और क्रिकेट खेलना हैं। चहल ने कहा, मैं वर्ल्ड कप को भूलना चाहूंगा लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप घर आ जाए तो बहुत बेहतर हो जाएगा।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN