युवराज सिंह ने BCCI और भारतीय टीम पर साजिश रचने का आरोप लगाया

Heraldspot

Heraldspot

Author 2019-09-30 16:51:27

img

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, जो भारतीय टीम के महान बल्लेबाज थे, ने बीसीसीआई और भारतीय टीम पर उनके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है। युवी ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। युवराज ने भारतीय क्रिकेट टीम के प्रबंधन व्यवहार पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि "उन्हें लगा कि टीम प्रबंधन उन्हें टीम से बाहर करने के बहाने ढूंढ रहा है। इसलिए 'यो यो टेस्ट' जैसी चीजों को अनिवार्य कर दिया गया। उन्होंने कहा कि वह 2019 विश्व कप खेलना चाहते थे।"

img
एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में, युवी ने इस बात पर भी निराशा व्यक्त की कि बीसीसीआई ने अपने करियर के अंतिम दिनों में वीरेंद्र सहवाग और जहीर खान जैसे वरिष्ठ क्रिकेटरों से बात नहीं की। युवराज सिंह आखिरी बार 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 में भारत के लिए खेले थे। इसमें भारत ने 75 रन से जीत दर्ज की थी।

img

अपनी सेवानिवृत्ति के सवाल पर उन्होंने कहा, "मुझे चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के बाद खेले गए 8-9 मैचों में से दो में मैन ऑफ द मैच चुना गया है और मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे टीम से बाहर कर दिया जाएगा। मैं चोटिल हो गया था।" मुझे श्रीलंका से श्रृंखला के लिए तैयार होने के लिए कहा गया था। लेकिन अचानक यो-यो परीक्षण शुरू कर दिया गया था। मेरे चयन में यह यू-टर्न था। अचानक मुझे वापस जाना पड़ा और उम्र में यो-यो टेस्ट की तैयारी करनी पड़ी। 36. यो-यो टेस्ट पास करने के बाद भी मुझे घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए कहा गया। युवराज ने आगे खुलासा किया कि वह विश्व कप 2019 में खेलना चाहते थे।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN