ये 5 भारतीय क्रिकेटर इन ब्रांडेड कंपनियों के मालिक हैं

Heraldspot

Heraldspot

Author 2019-10-02 14:51:44

img

आज हम आपको इस लेख में उन पांच भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो क्रिकेटरों के साथ-साथ इन ब्रांडों के मालिक भी हैं, तो चलिए जानते हैं कि कौन से पांच क्रिकेटर्स और कौन से ब्रांड के मालिक हैं।

1. युवराज सिंह।

img

भारत के पूर्व खिलाड़ी और सिक्सर किंग युवराज सिंह ने 2017 में लाइफस्टाइल ब्रांड UVCan लॉन्च किया है। युवी का पहला लाइफस्टाइल स्टोर उत्तर प्रदेश, वाराणसी में खोला गया है।

2. महेंद्र सिंह धोनी।

img

महेंद्र सिंह धोनी, भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और पूर्व कप्तान, स्पोर्ट्सवियर ब्रांड से जुड़े हुए हैं, जिसमें उनके पास गत वर्ष 2017 में गृहनगर कैनन्यूक्लियस मॉल में महेंद्र सिंह धोनी के पहले स्टोर की हिस्सेदारी है। धोनी का कारोबार हर साल बढ़ रहा है। । 2018 में, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने 'सेवन' नाम के स्टोर का उद्घाटन किया, और 2020 तक धोनी 'सेवन' ब्रांड के तहत 300 से अधिक स्टोर खोलने जा रहा है।

3. विराट कोहली।

img
वर्तमान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से बड़ा कोई नाम नहीं है, विश्व क्रिकेट है, जिसका नतीजा यह है कि हर ब्रांड विराट कोहली के साथ जुड़ना चाहता है, विराट ने कपड़ों के ब्रांड (व्रोगन) में निवेश किया, जिसे उन्होंने अपने साथ प्रचारित भी किया। खुद का सोशल मीडिया हैंडल।

4. हरभजन सिंह।

img
भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह का ब्रांड उत्पाद 'भज्जी' पूरे देश में धूम मचा रहा है। नहीं यह हरभजन सिंह का विशेष स्टोर टोरंटो, कनाडा में भी स्थित है। आपको बता दें कि यह कंपनी क्रिकेट के सभी उत्पादों से संबंधित है।

5. सचिन तेंदुलकर।

img
2016 में, क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने अरविंद फैशन ब्रांड के साथ परिधान और सामान ब्रांड ट्रू ब्लू लॉन्च का उद्घाटन किया। आपको बता दें कि इस ब्रांड के साथ दिलचस्प बात यह है कि यह विदेशी कपड़ों के साथ भारत से जुड़े परिधानों पर ध्यान देता है।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN