रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- MS धोनी के पास है ये फैसला...

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-10-27 04:00:00

  1. img

शास्त्री के मुताबिक 15 साल देश के लिए क्रिकेट खेलने वाले धोनी को पता है कि उन्हें कब क्रिकेट को अलविदा कहना है।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है। क्योकि धोनी के रिटायरमेंट को लेकर बहुत ही चर्चित विषय बना हुआ है। इसमें रवि शास्त्री का कहना है कि एमएस धोनी खुद इसके काबिल है की उसको कब अपने करियर का फैसला करना है।

यह भी पढ़े: भारतीय दौरे से पहले शाकिब को बड़ा झटका, इस वजह से होगी कानूनी कार्रवाई

शास्त्री के मुताबिक 15 साल देश के लिए क्रिकेट खेलने वाले धोनी को पता है कि उन्हें कब क्रिकेट को अलविदा कहना है। शास्त्री ने कहा कि धोनी ने भारतीय क्रिकेट के लिए जो किया है उससे उन्होंने अपने अनुसार संन्यास पर फैसला लेने का अधिकार हासिल किया है। धोनी पर शास्त्री का यह बयान सेलेक्टर्स से बिल्कुल जुदा है, इससे पहले बीसीसीआई के चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा था, 'अब हम धोनी से आगे बढ़ चुके हैं।

img

एमएसके प्रसाद ने कहा, वर्ल्ड कप के बाद से हम साफ हैं, हमने ऋषभ पंत का समर्थन करना शुरू किया और उन्हें अच्छा करते हुए देखा। उन्होंने अच्छा नहीं किया हो, लेकिन हम साफ कर चुके हैं कि हम सिर्फ उन पर ध्यान देंगे।' सेलेक्टर्स से अलग राय रखने वाले टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कहा कि धोनी जानते हैं कि उन्हें कब ग्लव्स उतारने हैं।

img

टीम इंडिया के वर्ल्ड कप से बाहर हो जाने के बाद धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक ले लिया। धोनी वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारत के सीमित ओवरों के स्क्वॉड से बाहर रहे। शास्त्री ने कहा, 'भारत के लिए 15 साल खेलने वाले खिलाड़ी को क्या यह नहीं पता होगा कि कब क्या करना सही होगा ? जब वह टेस्ट से रिटायर हुए थे तो उन्होंने क्या कहा था? यही कि ऋद्धिमान साहा को 'कीपिंग ग्लव्स' सौंपने का यह सही वक्त था।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर में 9314188188

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD