रवि शास्त्री: कोहली-रोहित के बीच मतभेद की खबरें बकवास

Asiaville

Asiaville

Author 2019-09-10 14:55:00

img

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही मनमुटाव की खबरें सामने आ रही हैं. जबकि वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इन खबरों को ख़ारिज़ किया था. हालांकि रोहित शर्मा ने अब तक इस बात पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

वहीं वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी कोहली और रोहित शर्मा के बीच झगड़े की खबरों को ख़ारिज़ किया था. अब उन्होंने एक बार फिर दोनों के झगड़े को लेकर बयान दिया है.

img

रवि शास्त्री ने कहा, “एक ऐसी टीम जहां आपके पास 15 खिलाड़ी हैं तो ऐसे में कई मौक़े आते हैं जब सबकी राय एक जैसी नहीं होती और होनी भी नहीं चाहिए. मैं नहीं चाहता कि सब एक ही चाल में चलते रहें. आपको खिलाड़ियों को मौक़ा देना चाहिए ताकि वो खुलकर अपनी बात कह सके. कभी-कभी ये टीम का सबसे जूनियर खिलाड़ी भी हो सकता है जो ऐसी रणनीति सामने रखता हो जिसके बारे में हमने सोचा भी नहीं हो और हमें इस पर विचार करने की ज़रूरत है. इसलिए इसे मतभेद के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए.”

img

उन्होंने आगे कहा, “मैं क़रीब 5 साल से टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम के आसपास रहता हूं. मैंने देखा है कि इन खिलाड़ियों ने कैसा प्रदर्शन किया है. ये खिलाड़ी टीम को पूरा समर्थन देते हैं और काम करने के तरीकों को जानते हैं. मुझे लगता है कि दोनों के बीत झगड़े की खबरें पूरी तरह से बकवास है. अगर ऐसा कुछ होता तो क्या रोहित शर्मा वर्ल्ड कप पांच शतक जड़ पाते. क्या विराह कोहली ऐसा प्रदर्शन कर पाते जैसा उन्होंने हाल में किया है. अगर ये बातें सच होती तो दोनों के बीच साझेदारी देखने को कैसे मिलती.”

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD