रवि शास्त्री ने ऋषभ पंत के समर्थन में कहा कुछ ऐसा

Lok Tej

Lok Tej

Author 2019-09-30 16:57:12

img

इससे पहले, शास्त्री ने भी मुश्किल परिस्थितियों में शॉट चयन के लिए पंत की आलोचना की थी। रवि शास्त्री ने कहा कि अगर ऋषभ पंत अपनी गलतियों को दोहराते रहे तो उन्हें इसके परिणाम भुगतने होंगे। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में लगातार खराब प्रदर्शन के बाद ऋषभ पंत को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज का बचाव किया है। कोच शास्त्री का कहना है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और टीम प्रबंधन उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सफल होने के लिए हर संभव मदद देगा।

img

इस बात का जिक्र चल रहा है कि हाल के दिनों में, ऋषभ पंत बल्ले से फ्लॉप साबित हुए हैं। जिस तरह से ऋषभ पंत विकेट गांवा रहे हैं। उन्हें टीम प्रबंधन द्वारा सतर्क भी किया गया था। लेकिन अब कोच शास्त्री ने कहा, ‘पंत अलग हैं, वह विश्व स्तरीय और मैच विजेता हैं। जब वनडे और टी 20 की बात आती है, तो दुनिया के बहुत कम खिलाड़ी पंत की तरह हैं, मैं इन पांच खिलाड़ियों को उंगलियों पर नहीं गिना सकता।

img

शास्त्री ने कहा, “सभी मीडिया रिपोर्ट्स और विशेषज्ञों द्वारा लिखे जाने के बावजूद, ‘पंत भारतीय टीम के साथ अच्छी स्थिति में हैं।” यह विशेषज्ञों का काम है, वे बोल सकते हैं। पंत एक विशेष खिलाड़ी हैं और उन्होंने पहले ही बहुत कुछ किया है और वह सीखेंगे, यह टीम प्रबंधन उनका समर्थन करेगा। इससे पहले, शास्त्री ने मुश्किल परिस्थितियों में शॉट चयन के लिए पंत की आलोचना की। रवि शास्त्री ने कहा कि अगर ऋषभ पंत अपनी गलतियों को दोहराते रहें। तो उसे परिणाम भुगतना होगा।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD