रांची की पिच को लेकर हर्शल गिब्स ने बीसीसीआई पर कसा तंज

Sportz Wiki

Sportz Wiki

Author 2019-10-19 15:08:24

img

भारत और के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच रांची क्रिकेट स्टेडियम में आज 19 अक्टूबर से शुरू हो गया है. सीरीज के इस तीसरे टेस्ट मैच का टॉस भारत की टीम ने जीता है और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.

रांची की पिच बल्लेबाजी के लिए काफी मुश्किल

img

रांची की पिच बल्लेबाजी के लिए काफी मुश्किल दिख है. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम लंच तक अपने शुरूआती 3 विकेट मात्र 71 रन पर गवा चुकी है.

पहले सेशन में तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिली है. गेंद अच्छा स्विंग और सीम हुआ है. अफ़्रीकी तेज गेंदबाजों ने भी विकेट का पूरा फायदा उठाकर भारतीय टीम को शुरूआती 3 झटके दिए हैं.

पिच को लेकर हर्शल गिब्स ने किया ट्वीट

img

साउथ अफ्रीका के पूर्व ओपनर बल्लेबाज हर्शल गिब्स ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से रांची की पिच को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “इस पूरी टेस्ट सीरीज़ में बीसीसीआई ने कंडीशनस के साथ बहुत अच्छी मेहमाननवाज़ी की है. यह विकेट ऐसा लगता है कि यह पिछले दो मैचों की तुलना में थोड़ा अधिक टर्न होगा.”

हर्शल गिब्स को डर है, कि यह विकेट ज्यादा स्पिन करेगा, इसलिए उन्होंने बीसीसीआई पर तंज कस दिया है. हालांकि, शुरूआती दोनों टेस्ट मैचों में पिच बहुत ज्यादा स्पिन नहीं कर रहा था, लेकिन इसके बावजूद भी अफ़्रीकी बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए थे. हालांकि भारतीय फैंस ने हर्शल गिब्स को उनके इस ट्वीट का करारा जवाब भी दिया है.

शानदार रहा है हर्शल गिब्स का क्रिकेट करियर

img

बता दें, कि हर्शल गिब्स साउथ अफ्रीका के एक बहुत अच्छे क्रिकेटर रहे हैं. उन्होंने अफ्रीका के लिए 90 टेस्ट मैच खेले. जिसमे उन्होंने 41.95 की औसत से 6167 रन बनाये हैं. वहीं उन्होंने अपने वनडे क्रिकेट करियर के 248 मैचों में 36.13 की औसत से 8094 रन बनाये हैं. वह वर्तमान में सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं.

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD