राजा कोहली बने हैरी पॉटर

Asiaville

Asiaville

Author 2019-09-17 15:55:17

img

मौजूदा विश्व कप में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली लगातार चर्चा में बने हुए हैं. अब आईसीसी और क्रिकेट विश्वकप के ट्विटर हैंडल ने भी विराट कोहली को क्रिकेट का राजा मान लिया है. जी हां आपने सही सुना है.

आईसीसी के ट्विटर हैंडल ने विराट कोहली की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें विराट को अंग्रेजी राजा के रूप में दिखाया है. इस तस्वीर में कोहली के एक हाथ में बैट और दूसरे में बॉल है और उनके सिर पर ताज है. विराट कोहली इस विश्वकप में कप्तान के रूप में डेब्यू कर रहे हैं. इसलिए आईसीसी ने उन्हें क्रिकेट के राजा के रूप में दिखाया है.

दुनियाभर में विराट कोहली के चाहने वाले हैं. ऐसे में विश्वकप में भारत के ओपनिंग मैच से पहले विराट कोहली को दुनियाभर के प्रशंसकों से ढ़ेरों शुभकामनाएं मिली.

उधर क्रिकेट विश्वकप के ट्विटर हैंडल ने विराट कोहली को हैरी पॉटर को दर्ज़ा दिया है. दरअसल कोहली ने विश्वकप में भारत के मैच से पहले प्रेस कॉफ्रेंस की थी. जिसमें वो अपने सलामी बल्लेबाजों के प्रदर्शन को लेकर आश्वस्त दिखे.

इस बीच विराट ने खगीसो रबाडा की टिप्पणी से लेकर साउथ अफ़्रीकी गेंदबाज डेल स्टेन की जल्द वापसी की उम्मीद जताई थी.

ऐसा लगता है कि कोहली की प्रेस कॉफ्रेंस सुनने के बाद क्रिकेट विश्वकप काफी प्रभावित हो गया और उन्होंने विराट कोहली को हैरी पॉटर बना दिया. क्रिकेट विश्वकप के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने विराट की एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके माथे पर हैरी पॉटर के निशान को फोटोशॉप किया था. इसके साथ कैप्शन दिया गया, ‘आप एक जादूगर हैं विराट.’ विराट कोहली ने इस तस्वीर में हैरी पॉटर जैसे चश्मे भी पहने हैं.

इस बार इंग्लैंड के बाद टीम इंडिया को विश्वकप का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. भारत विश्वकप की दो बार की चैंपियन हैं. 1983 विश्वकप का ख़िताब कपिल देव ने दिलाया था वहीं 2011 में एमएस धोनी के नेतृत्व में विश्वकप ट्रॉफी को उठाया था. विराट कोहली जो वनडे में दुनिया के नंबर वन खिलाड़ी हैं, इस टूर्नामेंट में उनसे दुनियाभर के प्रशंसकों को काफ़ी उम्मीदें हैं.

(हमें फ़ेसबुक, ट्वीटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो करें)

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN