रायफल शूटिंग में शाहजहांपुर, पिस्टल में बरेली विजेता

Amar Ujala

Amar Ujala

Author 2019-09-17 04:55:30

शाहजहांपुर। 45 वीं पुलिस अंतरजनपदीय अलार्म एफीशिएंसी रेस और रायफल/रिवाल्वर, पिस्टल शूटिंग प्रतियोगिता के दूसरे दिन सेना के फायरिंग रेंज पर पुलिसकर्मियों ने निशानेबाजी के जौहर दिखाए।
सेना का फायरिंग रेज सोमवार को रायफल और रिवाल्वर-पिस्टल की फायरिंग से गूंज उठी। प्रतियोगिता में शामिल की गई महिला-पुरुषों की राइफल 300 मीटर शूटिंग नई स्पर्धा में शाहजहांपुर के जांबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान हासिल किया। इस स्पर्धा में बरेली उपविजेता बना। इसी तरह पुरुषों की रिवाल्वर और पिस्टल शूटिंग प्रतियोगिता में बरेली ने खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान हासिल किया। इस स्पर्धा में मेजबान शाहजहांपुर द्वितीय स्थान पर रहा। प्रतियोगिता में बरेली जोन के अन्य जनपदों का प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा।
निर्णायक की भूमिका सेवानिवृत्त उप निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद और निरीक्षक विनोद पाल सिंह सेंगर शामिल रहे। सीओ सदर परमानंद पांडेय की देखरेख में चली प्रतियोगिता में आरआई मुकेश सिंह रावत समेत विभिन्न जनपदों के कोच हेड कांस्टेबिल शैलेंद्र राय, विनोद कुमार त्यागी, उमाशंकर, राजीव कुमार, ओमकार सिंह, सत्यपाल सिंह, नीरज, विनोद शर्मा, जवाहर सिंह आदि का योगदान रहा।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN