रूपा गुरुनाथ ही टीएनसीए की नई अध्यक्ष बनेंगी

Khabar India Network

Khabar India Network

Author 2019-09-21 15:16:02

सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन चुनावों के लिए 28 सितंबर को कराने की अनुमति दे दी। चुनाव की मंजूरी के साथ ही बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष रहे एन. श्रीनिवासन की विरासत को एसोसिएशन में बरकरार रखने की तैयारी पूरी हो चुकी है। खबरों की मुताबिक एसोसिएशन के प्रतिनिधि चाहते हैं कि श्रीनिवासन की बेटी रूपा गुरुनाथ नए टीएनसीए अध्यक्ष के रूप में कमान संभालें। इसकी पूरी संभावना जताई जा रही है कि रूपा गुरुनाथ ही टीएनसीए की नई अध्यक्ष बनेंगी, अगर ऐसा होता है, तो वह बीसीसीआई के किसी भी स्टेट एसोसिएशन की अध्यक्ष बनने वाली पहली महिला होंगी।

img

खबर के मुताबिक रूपा गुरुनाथ के विरोध में शायद ही को खड़ा हो, माना जा रहा है कि सोमवार को होने वाली कार्यकारिणी समिति की बैठक में आधिकारिक रूप से नाम घोषित किया जाएगा। नाम एलान होने के बाद वह मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगी।

सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को कहा था कि राज्य क्रिकेट निकाय ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नए संविधान को पूरी तरह से नहीं अपनाया है। बावजूद इसके वह निश्चित रूप से चुनाव आयोजित करा सकता है। अदालत ने यह भी कहा कि तमिलनाडु क्रिकेट निकाय के चुनाव परिणाम उसके अंतिम आदेशों के अधीन होंगे, लेकिन कोर्ट के इस फैसले से प्रशासकों की समिति (सीओए) पूरी तरह सहमत नहीं है।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN