रेस्तरां में भिड़े अफ़ग़ानी खिलाड़ी, बुलानी पड़ी पुलिस

Asiaville

Asiaville

Author 2019-09-17 15:44:23

img

अफ़गानिस्तान टीम के कुछ खिलाड़ी मैनचेस्टर के एक रेस्तरां में कुछ लोगों से भिड़ गए. हालत ये हो गई कि बीच-बचाव के बाद मामला नहीं सुलझा और आख़िरकार पुलिस को बुलाना पड़ा. अफ़ग़ानी क्रिकेटरों के साथ ये घटना इंग्लैंड के ख़िलाफ़ खेले जाने वाले मुक़ाबले से एक दिन पहले पहले सोमवार रात को हुई थी.

बीबीसी के मुताबिक रेस्तरां में एक व्यक्ति अफ़ग़ानिस्तान टीम का वीडियो बना रहा था जिसका टीम के एक खिलाड़ी ने विरोध किया और इसी के बाद सारा बखेड़ा खड़ा हो गया. इस बीच ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस ने मंगलवार को एक बयान में कहा, "रात 11:15 बजे पुलिस को जानकारी मिलते ही अधिकारी अकबर रेस्तरां पहुंच गई थी. इस मामले में किसी को चोट नहीं आई है और न ही कोई गिरफ़्तारी हुई है. पूछताछ अभी जारी है."

बता दें कि विश्वकप में अफ़ग़ानिस्तान अभी तक कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाई है. टीम ने विश्वकप से पहले वॉर्मअप मैच में पाकिस्तान को हराकर सबको चौंका दिया था कि इस बार ये टीम कई टीमों के लिए ख़तरा साबित हो सकती है. लेकिन टूर्नामेंट में अफ़ग़ानिस्तान ने सबको निराश ही किया है. अफ़ग़ानिस्तान ने अभी तक 5 मैच खेले हैं और सभी मैच में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है. अफ़ग़ानिस्तान अभी अंक तालिका बिना खाता खोले सबसे नीचे है.

कल इंग्लैंड के ख़िलाफ़ खेले गए मुक़ाबले में भी अफ़ग़ानिस्तान को 150 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा. इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए अफ़ग़ानिस्तान के सामने 398 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था.

हालांकि मैच के बाद प्रेस कॉफ्रेंस में अफ़ग़ानिस्तान कप्तान गुलबदीन नायब ने रेस्तरां वाले मामले से पल्ला झाड़ लिया और कहा कि उनके पास इस घटना से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने साफ इंकार कर दिया कि उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है और इस मामले के बारे में टीम प्रबंधन से जवाब मांगने को कहा.

(हमें फ़ेसबुक, ट्वीटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो करें)

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN