रोहित का बड़ा बयान, कहा- राजकोट टी-20 में करेंगे ये बदलाव लेकिन....

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-11-07 03:38:00

  1. img

भारतीय कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे महत्वपूर्ण ट्वंटी 20 मुकाबले के लिये अंतिम एकादश में बदलाव के संकेत दिये। उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह बदलाव करने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन यह राजकोट की पिच पर निर्भर करता है।

नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोशिएसन स्टेडियम में खेलना तय है। भारतीय कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे महत्वपूर्ण ट्वंटी 20 मुकाबले के लिये अंतिम एकादश में बदलाव के संकेत दिये। उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह बदलाव करने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन यह राजकोट की पिच पर निर्भर करता है।

यह भी पढ़े:राजकोट टी-20 में क्या रोहित करेंगे बदलाव? जानिए संभावित प्लेइंग XI

दरअसल, टीम इंडिया ने पहला मुकाबला सात विकेट से गवां चूका हैं जिससे मेहमान टीम ने तीन मैचों की सीरीज़ में भारत पर 1-0 से बढ़त बना ली है। इसलिए अब सीरीज में और दूसरा मुकाबला में भारत की स्थिति करो या मरो जैसी हो गई है। रोहित ने पहले टी-20 को लेकर कहा- भारत को दिल्ली में हुए पहले मैच में खराब फील्डिंग, डीआरएस और अनुशासनहीन गेंदबाजी की वजह से मैच गंवाना पड़ा। अब कप्तान रोहित शर्मा निश्चित तौर पर चाहेंगे कि उनकी टीम इतनी सारी गलतियां दोबारा से न दोहराए।

img

रोहित शर्मा ने गुरूवार को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिये तेज गेंदबाजों के संयोजन में बदलाव का संकेत दिया है। क्योंकि अब यहां से भारत को सीरीज में बने रहने के लिए यह मैच जीतना जरूरी है। रोहित ने कहा,“ हमारी बल्लेबाजी अच्छी है और मुझे नहीं लगता इसमें बदलाव की जरूरत है। लेकिन हम पिच की समीक्षा करेंगे और उसी के हिसाब से टीम के हित में फैसला लेंगे।

img

उन्होनें कहा- हमने जिन तेज़ गेंदबाजों को दिल्ली में उतारा था वह वहां की पिच के अनुसार था और राजकोट की पिच पर गेंदबाज़ों का चयन करेंगे।” पहले हम पिच का आकलन करेंगे और उसी के आधार पर हम देखेंगे कि बतौर टीम हम क्या कर सकते हैं। उन्होंने हालांकि किसी का नाम नहीं लिया है। बता दे रोहित अपना 100वां मैच खेलने जा रहे कप्तान ने साथ ही कहा कि उन्हें उम्मीद है कि राजकोट की पिच अरूण जेटली स्टेडियम की पिच से बेहतर होगी और गेंदबाज़ों को यहां मदद मिलेगी।


READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD