रोहित के दोहरे शतक लगाते ही दर्शकों ने कहा-पैसा वसूल मैच

Jagran

Jagran

Author 2019-10-21 04:14:47

Jagran

img

जागरण संवाददाता, रांची : दो दिनों से बारिश के कारण मैच के प्रभावित होने के बाद भी भारतीय टीम के प्रशंसकों का उत्साह कम नहीं हो हुआ। लोग सुबह मैच शुरू होने के पहले से ही कतार में खड़े होकर स्टेडियम में जाने की प्रतीक्षा कर रहे थे। स्कूल, कॉलेज और संस्थानों में छुंट्टी होने के कारण रविवार को बड़ी संख्या में दर्शक खेल देखने के लिए जेएससीए स्टेडियम पहुंचे। मैच देखने आने वाले दर्शक हाथों में तिरंगा व भारतीय टीम की जर्सी और गाल पर तिरंगा का टैटू बनवा कर पहुंच रहे थे। स्टेडियम का हर कोना रोहित और रहाणे के नाम से गूंज रहा था। वहीं स्टेडियम के अंदर व बाहर व्यवस्था अच्छी होने के कारण किसी गेट पर दर्शकों को ज्यादा देर तक इंतजार नहीं करना पड़ा। केवल सुरक्षा जांच के बाद दर्शकों को स्टेडियम में जाने दिया जा रहा था।

सुबह 7 बजे से जुटने लगे थे दर्शक:

स्टेडियम में प्रशंसकों का प्रवेश सुबह 7.45 बजे शुरू हो गया। स्टेडियम में जाने से पहले ज्यादातर दर्शक रोहित शर्मा के कल के धमाकेदार बैटिंग की बात कर रहे थे। खेल शुरू होने पर रोहित शर्मा ने जैसे ही अपने टेस्ट मैच करियर का पहला दोहरा शतक मारा स्टेडियम में मौजूद दर्शकों का रोमांच चरम पर पहुंच गया। उपर से रहाणे के शतक में प्रशंसकों के रोमांच में चार चांद लगा दिया। कई कॉलेज से छात्र ग्रुप में मैच देखने पहुंचे हुए थे। स्टेडियम में युवाओं का जोश देखने लायक था। वहीं भारत की धाकड़ बॉलिंग ने भी साउथ अफ्रीका के दो विकेट जल्दी लपक कर दर्शकों का पूरा मनोरंजन किया। स्टेडियम के बाहर मेले के जैसा माहौल पूरे दिन बना रहा। रविवार को खराब लाइट की वजह से आज के मैच को भी जल्दी खत्म कर दिया गया। इससे दर्शकों को एक बार फिर से निराशा हुई। हालांकि भारत के दोनों बल्लेबाज और गेंदबाजों के प्रदर्शन से दर्शक काफी संतुष्ट दिखें।

जेएससीए स्टेडियम में दुरुस्त की गई सुरक्षा जागरण संवाददाता, राची : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रांची के जेएससीए स्टेडियम में सुरक्षा व्यस्था दुरुस्त की गई। मैच के पहले दिन शनिवार को सुरक्षा व्यवस्था में चूक के कारण दो क्रिकेट प्रेमियों के मैदान में घुस जाने की घटना से सबक लेते हुए रविवार को स्टेडियम के हर स्टैंड में पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए। इसके अलावा मैदान के बाहर चारो ओर सुरक्षा गार्ड को बैठाया गया था। जडेजा ने तलवार भाजी तो कोहली ने पूछा घोड़ा कहा है

जासं, राची : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रवींद्र जडेजा ने पचासा जड़ने के बाद अपने चिरपरिचित अंदाज में पवेलियन की ओर देखते हुए तलवार की तरह बल्ले को लहरा कर अपनी खुशी व्यक्त की। इसके जवाब में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इशारा करते हुए पूछा घोड़ा कहा है। हालाकि पचासा जड़ने के तुरंत बाद जडेजा आउट हो गए। दूसरे सेटरों की अपेक्षा अच्छी भीड़

मैच के दूसरे दिन स्टेडियम में अच्छी भीड़ रही। रविवार होने के कारण लोग मैच देखने पहुंचे। रोहित शर्मा व अजिंक्य रहाणे ने जिस तरह से पहले दिन बल्लेबाजी की थी उसे देखने के लिए लोग स्टेडियम पहुंचे। दोनों बल्लेबाजों ने देर तक खेल का रोमांच भी बनाए रखा। रोहित ने जहा दोहरा शतक जड़ा वहीं रहाणे शतक बनाकर आउट हुए। स्टेडियम में ज्यादातर पास वाले ही थे। बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे भी मैच देखने पहुंचे थे।

Read Source

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD