रोहित चाहते हैं कि आप पंत से अपनी नजरें दूर रखें

A-N Kings

A-N Kings

Author 2019-11-10 17:34:39

ऋषभ पंत के पास खुद के बारे में मैच बनाने का एक नायाब तरीका है। वह कुछ दिनों में अच्छा और प्रतिभाशाली दोनों है; दूसरों पर अच्छा या प्रतिभाशाली। और किसी दिन, वह नहीं है। वह एक दिन रिकी पोंटिंग के अनुसार "एक अधीर खिलाड़ी" नहीं है, और एक दूसरे पर लापरवाह से निर्भय अंतर करने के लिए कहा जाता है। वह एक दिन दिल्ली की राजधानियों के लिए खेल जीतता है, और आईपीएल में किसी दूसरे पर सबसे खराब पतन का सबसे बुरा आदमी है। वह एक दिन भारत के विश्व कप टीम से बाहर है, और दूसरे पर इसका हिस्सा है।

पंत यह और वह, दोनों, कभी-कभी एक पारी के दौरान, और राय को विभाजित करने के लिए जारी रहता है क्योंकि क्रिकेट उसके द्वारा की गई प्रतिभा के साथ सामंजस्य स्थापित करने के लिए संघर्ष करता है। लेकिन लगातार सुर्खियों में रहने से भारत के कप्तान के अनुसार 22 वर्षीय पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने लगा है।

रोहित शर्मा चाहते हैं कि आप विकेट कीपर बल्लेबाज से "अपनी आँखें दूर रखें", उन्हें कुछ साँस लेने की जगह की अनुमति दें, और हो सकता है, एक बदलाव के लिए, राजकोट में उस भड़की हुई स्टंपिंग के मौके पर ध्यान केंद्रित न करें या कि दिल्ली में नासमझ डीआरएस समीक्षा करें।

imgThird party image reference

"हर दिन, हर मिनट ऋषभ पंत के बारे में बहुत सारी बातें होती हैं। मुझे लगता है कि उन्हें मैदान पर वह करने की अनुमति देने की आवश्यकता है। और मैं सभी से निवेदन करूंगा कि बस अपनी आँखें ऋषभ पंत से दूर रखें। थोड़ी देर में, "रोहित ने नागपुर में तीसरे और अंतिम टी 20 आई से आगे कहा। "वह एक युवा लड़का है, जो शायद अब 21-22 है, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहा है। वह मैदान पर हर कदम पर लोगों से बात करता है, लोग इसके बारे में बात करना शुरू करते हैं और मुझे लगता है कि यह उचित नहीं है।

"मुझे लगता है कि हमें उसे अपना क्रिकेट खेलने की अनुमति देनी चाहिए, जो वास्तव में वह भी चाहता है, और उस पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित करता है जब वह अच्छी चीजें कर रहा है, न कि सिर्फ (जब वह कर रहा है) खराब चीजें। वह अच्छी तरह से रखा है, वह हर सीख रहा है। रोहित ने युवा विकेटकीपर के अपने आकलन में कहा, "जैसे खेल में मैंने पूरे और हां में उल्लेख किया है, वह टीम प्रबंधन से जो भी करना चाहता है, करने की कोशिश कर रहा है।" "वह बहुत निडर क्रिकेटर है और हम चाहते हैं कि उसे वह आजादी मिले। और अगर आप लोग अपनी आंखों को उससे थोड़ा दूर रखते हैं, तो यह उसे और भी बेहतर प्रदर्शन करने की अनुमति देगा।"

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN