रोहित शर्मा ओपनिंग में हुए फ्लॉप, 0 पर आउट होकर लौटे पवेलियन

bol sports

bol sports

Author 2019-09-28 16:25:45

imgThird party image reference

रोहित शर्मा को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2 अक्‍टूबर से शुरू होने वाले टेस्‍ट में टीम इंडिया के ओपनर की भूमिका निभानी है। मगर ऐसा लगता है कि उनकी जगह अभी से खतरे में पड़ गई है। दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ अभ्‍यास मैच में बोर्ड प्रेसीडेंट अध्‍यक्ष की तरफ से ओपनिंग करने आए रोहित शर्मा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। वह दूसरी गेंद पर आउट हो गए।

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज बर्नोन फिलेंडर ने भारतीय पारी के दूसरे ओवर में रोहित को विकेटकीपर हेनरिच क्‍लासेन के हाथों कैच आउट कराया। बता दें कि यह मुकाबला विजयनगरम में खेला जा रहा है। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली पारी 279/6 के स्‍कोर पर घोषित की थी। टेंबा बावुमा ने 127 गेंदों में नाबाद 87 रन की पारी खेली।

imgThird party image reference

वहीं बोर्ड प्रेसीडेंट एकादश की तरफ से धर्मेंद्रसिंह जडेजा ने सबसे ज्‍यादा तीन विकेट लिए, जिसमें दक्षिण अफ्रीकी कप्‍तान फाफ डु प्‍लेसिस (9) का विकेट शामिल था। उमेश यादव और इशान पोरेल को एक-एक विकेट मिला।

इससे पहले युवराज सिंह कह चुके हैं कि अगर टेस्‍ट में रोहित शर्मा को ओपनर बनाना है, तो उन्‍हें कुछ समय दिया जाना चाहिए। चयन समिति ने केएल राहुल को टीम से बाहर करके रोहित शर्मा को बतौर ओपनर शामिल किया है। रोहित शर्मा को टीम प्रबंधन का समर्थन हासिल है, क्‍योंकि वह सीमित ओवर क्रिकेट में ओपनिंग करते हैं।

imgThird party image reference

युवराज ने कहा था, 'अगर आप रोहित से टेस्‍ट में ओपनिंग कराना चाहते हो, तो उनको कम से कम 6 टेस्‍ट दो। उनको बोलो- आपके पास 10 से 12 पारियां है। आप जाओ और अपना खेल खेलो। आपसे कोई कुछ नहीं कहेगा। आपने राहुल को ओपनर के रूप में कई मौके दिए। अब रोहित को कम से कम 6 टेस्‍ट तो दो ताकि वह अपना खेल दिखा सके।'

आप भी कमेंट बॉक्‍स में अपने विचार दे सकते हैं कि क्‍या रोहित शर्मा बतौर टेस्‍ट ओपनर सफल होंगे या फिर बहुत ही जल्‍द उनका पत्‍ता भी टेस्‍ट टीम से कट जाएगा?

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN