रोहित शर्मा का कहना है कि ऋषभ पंत को अकेला छोड़ दें

Siya News

Siya News

Author 2019-11-09 22:28:39

नमस्कार दोस्तों यूसी न्यूज के सिया न्यूज चैनल पर आप सभी लोगों का हार्दिक स्वागत है। आप लोगों ने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो कृपया ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमारे चैनल को फॉलो कर लें ताकि हम आप लोगों को ऐसे ही खबर पहुंचाते रहे। 7 नवंबर को राजकोट में भारत बनाम बांग्लादेश 2 टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच के बाद रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत के आलोचकों को करारा जवाब देते हुए कहा कि पंत को अकेला छोड़ दें ताकि वो अपने खेल पर ध्यान दें सकें।

imgThird party image reference

भारत के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को एक अंडर-फायर ऋषभ पंत का जोरदार समर्थन किया। जिसमें आलोचकों से "उन्हें अकेला छोड़ देने" का आग्रह किया क्योंकि वह केवल टीम प्रबंधन की रणनीति को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं। जिससे पंत अपने खेल पर अच्छी तरह से ध्यान दें सकें और अच्छा प्रर्दशन कर सकें। पंत भारत के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और वो अभी अपनी फार्म में लौटने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

imgThird party image reference

भारत के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि पंत एक निडर क्रिकेटर हैं। हम और टीम प्रबंधन चाहते हैं कि उन्हें वह आजादी मिले जिसके लिए वह जानें जातें हैं और अगर आप लोग कुछ समय के लिए उनसे नजरें हटा लेते हैं, तो पंत अपने खेल पर ध्यान दें सकें और अच्छा प्रर्दशन कर सकें।

imgThird party image reference

आप लोगों को हमारी ये पोस्ट कैसी लगी मुझे कमेंट करकर बतायें । हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो ऊपर दिए गए बटन को दबाकर कर हमें फॉलो जरूर कर लें। धन्यवाद।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD