रोहित शर्मा के लिए अच्छे संकेत नहीं

Siya News

Siya News

Author 2019-09-28 16:56:57

भारत के बोर्ड अध्यक्ष एकादश और दक्षिण अफ्रीका के बीच विजयनगरम में खेले जा रहे तीन दिवसीय अभ्यास मैच के 3 दिन के रेड-बॉल क्रिकेट में एक निर्दिष्ट सलामी बल्लेबाज के रूप में अपनी पहली पारी में दूसरी गेंद पर आउट होने के बाद रोहित शर्मा का सबसे बुरा सपना सच हो गया। शनिवार। रोहित, जो मयंक अग्रवाल के साथ बल्लेबाजी करने के लिए बाहर चले गए - यह 2 अक्टूबर को विशाखापत्तनम में पहले टेस्ट में भारत की सलामी जोड़ी होगी - बोर्ड अध्यक्ष एकादश की पारी के दूसरे ओवर में वर्नोन फिलेंडर द्वारा हटा दिया गया। रोहित, जो बीपी इलेवन की ओर से कप्तानी कर रहे हैं, जो कि अक्टूबर में असली सौदा शुरू होने से पहले एकमात्र अभ्यास मैच भी है, को अपने करियर में पहली बार टेस्ट में नामित सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना गया है। उन्होंने कर्नाटक के बल्लेबाज के बल्ले से असंगत प्रदर्शन के बाद केएल राहुल को शीर्ष पर रखा।

imgThird party image reference

'हम निश्चित रूप से उसे (रोहित) देख रहे हैं और उसे एक मौका देना चाहते हैं। हम देखना चाहते हैं कि वह कहां खड़ा है और फिर एक फोन करना है। हमने देखा है कि सफेद गेंद के क्रिकेट में और अगर वह लाल गेंद के क्रिकेट में ऐसा कर सकते हैं, तो ऐसा कुछ नहीं है, 'भारत के चयनकर्ताओं के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने कहा था। स्वाभाविक रूप से, सभी की निगाहें भारत के सीमित ओवरों के उप कप्तान रोहित शर्मा पर टिकी थीं कि वह अभ्यास मैच में कैसे जाते हैं। हालांकि, टेस्ट श्रृंखला में जाने का आत्मविश्वास हासिल करने का अवसर गंवा दिया।


इससे पहले, दक्षिण अफ्रीका ने दिन की समाप्ति के बाद 199 के स्कोर पर 6 विकेट पर 279 रन बनाकर पारी घोषित की। 5. टेम्बा बावुमा ने नाबाद 87 रन बनाकर खुद का खाता खोला। ऑलराउंडर वर्नोन फिलेंडर ने 49 रन बनाकर 49 रन की पारी खेली। आर्म स्पिनर धर्मेंद्रसिंह जडेजा।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN