रोहित शर्मा के लिए बड़ा खतरा टी 20 से पहले सामने आया

Love dose

Love dose

Author 2019-09-15 15:14:29

imgThird party image reference

भारतीय घरेलू सत्र शुरू होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और अगला ध्यान टी 20 विश्व कप पर केंद्रित होने के कारण, विराट कोहली और टीम को आज और 2020 के बीच खेले जाने वाले सभी 17 खेलों का अधिक से अधिक लाभ उठाने के लिए अपने सबसे अच्छे पैर रखने की जरूरत है। विश्व कप। रोहित शर्मा और विराट कोहली टीम के मुख्य खिलाड़ी बने हुए हैं और बल्लेबाजी की अधिकांश जिम्मेदारियों को निभाना है।

रोहित शर्मा फॉर्म में हैं और 2019 विश्व कप में उनके 5 शतकों के बाद उम्मीदें और बढ़ेंगी ।

न्यूजीलैंड के मार्टिन गुप्टिल वर्तमान में चार्ट में सबसे ऊपर हैं क्योंकि उन्होंने प्रारूप में प्रोटियाज के खिलाफ 424 रन बनाए हैं। रोहित ने अब तक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 340 रन बनाए हैं और अगर वह आगामी प्रतियोगिता में कम से कम 84 रन बनाने में सफल रहते हैं, तो वह गुप्टिल से शून्य अंक हासिल कर लेंगे।

हालाँकि, दक्षिण अफ्रीका के पास रोहित को नकारने का शस्त्रागार है। वे जूनियर डाला को उठा सकते हैं और उन्हें भारतीय सलामी बल्लेबाज पर जीत दिला सकते हैं - सीमर ने रोहित को टी 20 में सात गेंदों में तीन बार आउट किया।

हालात सीम गेंदबाजों के अनुकूल हो सकते हैं क्योंकि पिच काफी समय से कवर में है। इसके अलावा, रविवार को बारिश होने की उम्मीद है जो सीम-हेवी हमलों के साथ दोनों पक्षों को जाने के लिए मजबूर कर सकती है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि नए लोगों के लिए मैदान पर खुद को अभिव्यक्त करना एक कप्तान और टीम प्रबंधन के लिए रोमांचक है। “हर बार जब आप एक विश्व टूर्नामेंट के लिए आ रहे हैं, तो आप इसे एक मील का पत्थर मानते हैं और पीछे की तैयारी शुरू करते हैं। प्रत्येक टीम की एक ही प्रक्रिया है। T20I विश्व कप से पहले हमारे पास लगभग 30 खेल हैं। श्रृंखला का पहला युगल कोशिश करने और देखने का अवसर है कि हमारा सबसे अच्छा संयोजन क्या हो सकता है, ”उन्होंने कहा।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN