रोहित शर्मा को पहली बार देखकर जमीन पर बैठ गए थे विराट कोहली

Jansatta

Jansatta

Author 2019-09-15 09:50:16

img

15 सितंबर से टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इस दौरे पर सभी की नजर टीम के स्टार और अनुभवी बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली के ऊपर होगी। दोनों इस सीरीज में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं।

रोहित-विराट की बात करें तो दोनों ने टीम इंडिया को कई मुकाबले जिताए हैं। जब भी ये साथ में बल्लेबाजी करते हैं तो किसी भी विपक्षी टीम के लिए रणनीति बनाना और गेंदबाजी करना आसान नहीं होता है। दोनों के बीच मैदान पर गजब के कमेस्ट्री देखने को मिलती है, लेकिन क्या आपको पता है जब दोनों पहली बार मिले थे तो क्या हुआ था। ये किस्सा सुनाया खुद कप्तान विराट कोहली ने कि आखिर जब वो पहली बार रोहित से मिले तो क्या हुआ था।

इन दिनों रोहित-विराट के बीच तल्खियों की खूब खबरें आती हैं, लेकिन विराट ने इन खबरों को महज अफवाह करार दिया था। गौरव कपूर के शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियन में विराट ने एक किस्सा सुनाया था कि कैसे वो रोहित से प्रभावित हुए थे। उन्होंने कहा कि जब रोहित टीम में नहीं था तो बड़ी चर्चा होती थी कि ये एक प्लेयर आ रहा है रोहित शर्मा नाम है। तब मुझे बड़ी जिज्ञासा होती थी कि यार ऐसा क्या है इसमें, हम भी तो यंग प्लेयर हैं हमारा नाम कोई क्यों नहीं ले रहा है।

मैने देखा तो बैठ गयाः उन्होंने कहा कि वो 2007 में टी-20 वर्ल्ड का मुकाबला था और जब मैने उसे बैटिंग करते हुए देखा तो मैं सोफे पर बैठ गया। मैने कहा बेटे आज के बाद कुछ मत बोलना। जब आप उसे बल्लेबाजी करते देखेंगे तो आप समझेंगे कि क्यों लोग उसके बारे में बात करते हैं। वो शानदार है। कोहली ने कहा कि मैने ऐसा बल्लेबाज नहीं देखा जो रोहित से अच्छा गेंद को जज करता हो। इसपर गौरव कपूर ने कहा कि रोहित के पास बाकी खिलाड़ियों से एक सेकंड ज्यादा का समय है तो विराट ने कहा नहीं सर डेढ़।

img

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN