लुईस ने 6 छक्के और 5 चौके जड़कर 5 ओवर पहले ही टीम को जिताया मैच

Jansatta

Jansatta

Author 2019-09-16 15:54:17

img

SNP vs STZ, 13th Match, Caribbean Premier League 2019: कैरेबियन प्रीमियर लीग में इविन लुईस का बल्ला जमकर हल्ला बोल रहा है। आईपीएल और भारत के खिलाफ फॉर्म से जूझ रहे लुईस सीपीएल में गजब का प्रदर्शन कर रहे हैं। लुईस ने इस सीजन सीपीएल इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक लगाकर एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया। वहीं रविवार को सेंट किंट्स एंड नेविस पेट्रिओट्स की ओर से खेलते हुए इविन लुईस ने एक बार फिर टीम के लिए बेहद उपयोगी पारी खेली। सेंट लूसिया ज़ोंक्स के खिलाफ इविन लुईस ने महज 30 गेंद में 65 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी। सेंट किंट्स एंड नेविस पेट्रिओट्स के कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी सेंट लूसिया ज़ोंक्स की शुरुआत खराब रही और टीम ने 52 के स्कोर पर ही अपने 5 अहम विकेट खो दिए।

इस मैच में सेंट लूसिया के कप्तान डैरेन सैमी भी फ्लॉप रहे और 20 गेंदों में सिर्फ 18 रन बनाकर आउट हो गए। लूसिया की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 138 रन ही बना सकी। जिसके जवाब में सेंट किंट्स एंड नेविस पेट्रिओट्स ने 4 विकेट के नुकसान पर ही लक्ष्य प्राप्त कर ली। लुईस की दमदार पारी की बदौलत टीम ने 31 गेंद पहले ही लक्ष्य को हासिल कर लिया। लुईस ने इससे पहले जमैका थलावाज के खिलाफ मंगलवार को विस्फोटक पारी खेली थी।

इस मैच में इविन लुईस ने महज 17 गेंदों में तेजतर्रार अर्धशतक जड़कर सभी को हैरान कर दिया। अपनी पारी के दौरान लुईस ने 3 चौके और 6 छक्के भी लगाए। जमैका थलावाज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने 73 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम को 241 रनों तक पहुंचाया था, लेकिन लुईस की अर्धशतक के सामने उनकी यह पारी बेकार गई और टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

img

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN