वनडे में इस भारतीय बल्लेबाज से भयभीत है ऑस्ट्रेलिया टीम।

Sport Plus

Sport Plus

Author 2019-10-21 02:09:43

दोस्तों क्रिकेट के सभी प्रारूपों में ऑस्ट्रेलिया जैसी कोई खतरनाक हैं। और जब बात करें वनडे मैच की तब तो ऑस्ट्रेलिया टीम सबसे ज्यादा वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम है। इस बात से आपको अंदाजा हो गया होगा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम वनडे फॉर्मेट में कितनी खतरनाक टीम है। लेकिन इतनी खतरनाक टीम होने के बावजूद भी इस भारतीय बल्लेबाज के खौफ़ से डरता है ऑस्ट्रेलिया।

imghttps://www.google.com

वैसे इस भारतीय बल्लेबाज की धाकड़ बल्लेबाजी के आगे अच्छी - अच्छी टीम पत्तों की तरह बिखर जाती हैं। इस बल्लेबाज के नाम कई बड़े - बड़े रिकॉर्ड दर्ज है। वनडे मैच में 3 दोहरा शतक लगाने का नाम भी सिर्फ इस बल्लेबाज का नाम दर्ज है। अपने इसी अंदाज की वजह से लोग इस खिलाड़ी को हिटमैन के नाम से बुलाते हैं। एकदम सही पहचाना दोस्तों, हम बात कर रहे हैं रोहित शर्मा की जिन्होंने 37 पारियों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2000 से अधिक रन बनाए हैं। उनके इस अंदाज से पूरी ऑस्ट्रेलिया टीम भय में है।

imghttps://www.google.com

इसी के साथ किसी टीम के खिलाफ सबसे तेज 2000 रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया और उन्होंने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के 40 पारियों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2000 रन बनाने के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है। रोहित शर्मा चौथे नंबर पर 62.68 की औसत के साथ 2003 रन बनाए हैं। इसलिए ऑस्ट्रेलिया की टीम सिर्फ इस भारतीय बल्लेबाज के कारण भयभीत हैं।

imghttps://www.google.com

दोस्तों आपमें से कौन - कौन है हिटमैन और सचिन का फैंस। क्रिकेट और खेल जगत से जुड़ी रोचक खबरों के लिए फॉलो करें हमारे पेज Sport Plus को।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD