वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान ने घोषित की टीम, कई हिटर टीम में

Satyavrat

Satyavrat

Author 2019-09-21 22:04:16

पाकिस्तान श्रीलंका के साथ 27 सितंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए घर में मेजबानी करने के लिए तैयार है। श्रृंखला के सभी मैच कराची में तीन टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के साथ खेले जाएंगे, जिसके बाद लाहौर मेजबानी करेगा। मेजबानों ने अब कुछ उल्लेखनीय नामों के साथ 50 ओवर की प्रतियोगिता के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। यह पाकिस्तान के नए कोच-सह-चयनकर्ता मिस्बाह-उल-हक का पहला काम भी है।

imgThird party image reference

ऑलराउंडर मोहम्मद नवाज और बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद ने श्रृंखला के लिए राष्ट्रीय टीम में कॉल-अप अर्जित किया है। नवाज ने पिछले साल एशिया कप खेला था लेकिन वह ऑलराउंडर का औचित्य साबित करने में नाकाम रहे और अंत में अपना स्थान खो दिया, जबकि इफ्तिखार ने 2015 में दो एकदिवसीय मैच खेले और उसके बाद से ही बाहर हो गए। हालांकि, दोनों को घरेलू क्षेत्र में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया है।

imgThird party image reference

नवाज ने खैबर पख्तूनख्वा के खिलाफ पिछले हफ्ते के प्रथम श्रेणी के खेल में नाबाद टन बनाया जो उनके पक्ष में काम किया। दूसरी तरफ इफ्तिखार ने इस साल अप्रैल में घरेलू 50 ओवर की प्रतियोगिता में लगातार तीन पारियों में दो शतक और एक अर्धशतक लगाया।

imgThird party image reference

हफीज बाहर, जबकि शाहीन और हसन अली घायल हैं

मोहम्मद हफीज विश्व कप में दिखाए गए दस्ते से गायब उल्लेखनीय नाम है। उसके पास इंग्लैंड में एक महान टूर्नामेंट नहीं था और ऐसा लगता है कि प्रबंधन ने उससे आगे बढ़ने का फैसला किया है। शोएब मलिक ने मेगा इवेंट के बाद वनडे से संन्यास ले लिया जबकि शाहीन अफरीदी और हसन अली भी टीम का हिस्सा नहीं हैं।

जबकि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेंगू के साथ नीचे है, हसन अपनी परेशान पीठ के साथ संघर्ष करना जारी रखता है। उत्तरार्द्ध में एक गुनगुना विश्व कप भी था, जिसने प्रतियोगिता के दौरान XI से अपना स्थान खो दिया था। नवाज और इफ्तिखार के अलावा, उस्मान खान और आबिद अली भी सेटअप में लौट आए हैं, जबकि जुनैद खान एक बार फिर कट बनाने से चूक गए हैं।

पाकिस्तान एकदिवसीय टीम: सरफराज अहमद (कप्तान), बाबर आजम, आबिद अली, आसिफ अली, फखर जमान, हारिस सोहेल, मोहम्मद हसनैन, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, उस्मान खान शिनवारी, वहाब रियाज।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD