विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20: छठे दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

friends show

friends show

Author 2019-09-30 09:50:51

imgThird party image reference

विजय हजारे ट्रॉफी में गुरुवार को सोलह टीमों के बीच आठ मैच होने थे, लेकिन बारिश ने पांच मैचों में खलल डाला और ये मैच रद्द घोषित कर दिया। ग्रुप ए के तीन मैचों में छत्तीसगढ़, गोवा और केरल ने क्रमशः राजधानी, हैदराबाद और झारखण्ड को उपकरण बनाए हैं। बाकी पांच मैचों में ग्रुप बी के तीन और प्लेट ग्रुप के दो मैच बारिश का शिकार हो गए। छठे दिन हुए मैचों का संक्षिप्त हाल नीचे दिया गया है।

ग्रुप ए

छत्तीसगढ़ vs आंध्रा

आंध्रा में खेले गए इस मैच में छत्तीसगढ़ ने अंग्र्रा को 56 रन से लैपटॉप दिए। पहले बल्लेबाजी करते हुए छत्तीसगढ़ ने 9 विकेट पर 269 रन बनाए, इंग्लैंड की टीम जवाब में खेलते हुए 212 रन बनाकर आउट हो गई।

केरल बनाम हैदराबाद

केरल की टीम ने इस मैच में 62 रन से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी कर केरल ने 9 विकेट पर 227 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 165 रन बनाकर आउट हो गई। आसिफ ने केरल के लिए चार विकेट झटके।

गोवा vs झारखंड

गोवा ने झारखण्ड को 42 रन से हरा दिया। गो ने आठ विकेट पर 266 रन बनाए, आदित्य कौशिक ने 117 रन बनाए। झारखण्ड के राहुल शुक्ला ने 6 विकेट चटकाए। जवाब में झारखंड की टीम 214 रन पर आउट हो गई।

ग्रुप बी

इस समूह में छह टीमों के बीच तीन से अधिक थे। सभी बड़ौदा में थे और बारिश की भेंट चढ़ गए। बड़ौदा-पंजाब, हरियाणा-उत्तर प्रदेश और हिमाचल-महाराष्ट्र के मुकाबले बिना गेंद फेंके रद्द करने वाले। बारिश बड़ौदा में हो रही मैचों में काफी खलल डाल रही है।

प्लेट ग्रुप

ग्रुप बी की तरह प्लेट ग्रुप की टीमों के साथ हुआ। इस ग्रुप की चार टीमों के बीच 2 मैच होने थे लेकिन बारिश की वजह से दोनों ही मैच रद्द हो गए। लगातार देहरादून में इस तरह हो रहा है और बारिश से मैचों पर असर पड़ रहा है।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD