विजय हजारे ट्राॅफी में किससे हारी बिहार की टीम, जानें

ANKIT Media

ANKIT Media

Author 2019-09-29 05:23:25

राज्य स्तर पर खेले जा रहे विजय हजारे ट्रॉफी में बिहार की टीम को तमिलनाडु के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा वहीं टूर्नामेंट में तमिलनाडु की यह लगातार दूसरी जीत है। तमिलनाडु की टीम आठ अंकों के साथ ग्रुप-सी में शीर्ष पर चल रही है।

imgशॉट खेलते बल्लेबाज।

बिहार की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। पहले खेलते हुए बिहार की शुरुआत बेहद खराब रही। जब टीम का कुल स्कोर तीन रन था तभी दोनों सलामी बल्लेबाज आउट होकर पैवेलियन लौट गए। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए कप्तान बाबुल कुमार ने 136 गेंदों पर 12 चौके और एक छक्का की मदद से 110 रन रनों का योगान दिया। इसके अलावे एमडी रहमतुल्लाह ने 38 और केशव कुमार ने 35 रनों का योगदान दिया। तमिलनाडु की ओर से एम. मोहम्मद ने सबसे अधिक तीन विकेट चटकाए और अन्य तीन गेंदबाजों ने एक-एक विकेट लिया।

तमिलनाडु के खिलाड़ी शुरू से ही दिखे हावी

लक्ष्य का पीछा करते हुए तमिलनाडु की शुरुआत अच्छी रही और उसे पहला झटका 59 के स्कोर पर अभिनव मुकूंद (37) के रूप में लगा। टीम के स्कोर में 10 रन जुड़े थे कि नारायन जगदेसन 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। विजय शंकर के नाबाद 91 और बाबा अपराजित के नाबाद 52 रनों के साथ ही चौथे विकेट के लिए 143 रनों की साझेदारी की और अपनी टीम को जीत दिला दी। बिहार की ओर से सचिन सिंह ने दो और एस.एस कादरी ने एक खिलाड़ी को आउट किया।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD