विजय हजारे ट्रॉफी: जानिए कौन टीम किस पर पड़ी भारी

Jansatta

Jansatta

Author 2019-09-24 11:59:35

img

MUM vs SAUR, DEL vs VID, Mumbai vs Saurashtra, Delhi vs Vidarbha Vijay Hazare Trophy 2019-20 Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Squad, Players List Prediction LIVE Updates: देश के सबसे बड़ी घरेलू वनडे प्रतियोगिता विजय हजारे ट्रॉफी आज यानी 24 सितंबर 2019 से हो गया। इस बार इस टूर्नामेंट में 38 टीमें हिस्सा ले रही हैं। इन्हें 4 ग्रुप में बांटा गया है।

एलीट ग्रुप ए और एलीट ग्रुप बी में 9-9 टीमें हैं। वहीं, एलीट ग्रुप सी और प्लेट ग्रुप में 10-10 टीमें हैं। पहले दिन 12 मुकाबले होंगे। प्लेट ग्रुप राउंड वन में देहरादून में नगालैंड और मणिपुर, मेघालय और सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश और मिजोरम के मुकाबले हैं। एलीट ग्रुप बी में वड़ोदरा की टीम घरेलू मैदान पर दिल्ली के खिलाफ भिड़ रही हैं। एलीट ग्रुप ए में अलूर के मैदान पर मुंबई और सौराष्ट्र की टीमें आमने-सामने हैं। दिल्ली और मुंबई की टीमों में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है। मुंबई की कमान श्रेयस अय्यर के हाथों में है। दिल्ली की कप्तानी ध्रुव शौरी कर रहे हैं।

एलीट ग्रुप ए और बी में टॉप पर रहने वाली 5 टीमें क्वार्टर फाइनल में पहुंचेंगी। एलीट ग्रुप सी में शीर्ष पर रहने वाली 2 टीमें भी आखिरी आठ में पहुंचेंगी। वहीं, प्लेट ग्रुप में टॉप पर रहने वाली टीम क्वार्टर फाइनल खेलेगी। पिछले सीजन की बात करें तो मुंबई ने दिल्ली को हराकर टूर्नामेंट अपने नाम किया था।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN