विजय हजारे, वीनू मांकड़ ट्रॉफी में जीता चंडीगढ़

Dainik Tribune Online

Dainik Tribune Online

Author 2019-10-11 14:39:58

चंडीगढ़/पंचकूला, 10 अक्तूबर (नस)
चंडीगढ़ ने बृहस्पतिवार को पुदुच्चेरी में खेले गये वीनू मांकड़ ट्रॉफी मैच में अरुणाचल प्रदेश को 276 रन से करारी हार दी। कप्तान युवराज चौधरी के नाबाद ताबड़तोड 37 गेंदों में 73 रन और घातक गेंदबाजी 26 रनों पर चटकाये 4 विकेटों के ऑल राउंड प्रदर्शन की बदौलत जीत हासिल हुई। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुये चंडीगढ़ ने 4 विकेट खोकर 353 का विशालकाय स्कोर खड़ा किया जिसमें कप्तान युवराज के प्रदर्शन साथ साथ अनिरुद्ध टंडन की 106 रनों की शतकीय पारी और मानव मलिक के 67 तथा अभिषेक सिंह के 63 रनों की अर्धशतकीय पारियों का भी योगदान रहा। जवाब में अरुलाचल प्रदेश की टीम युवराज चौधरी की गेंदबाजी के समक्ष टिक नहीं पाई और मात्र 77 रनों पर ढेर हो गई ।
देहरादून में खेले गये विजय हजारे ट्राफी के एक अन्य एकतरफा मुकाबले में चंडीगढ़ ने मिजोरम को 10 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुये मिजोरम की टीम 39.3 ओवरों में मात्र 87 रनों पर ढेर हो गई। चंडीगढ़ के लिये बिपुल शर्मा ने 21 रन देकर 3 विकेट चटकाये जबकि श्रेष्ठा निरमोही, बरिन्दर सिंह सरन और गुरेन्द्र सिंह को 2-2 विकेटों से संतोष करना पड़ा। जवाब में बिना विकेट खाेये चंडीगढ़ ने मनन वोहरा के 40 और अर्जुन आजाद के 46 रनों की बदौलत लक्ष्य को आसानी से पार कर लिया।

विजय मर्चेंट क्रिकेट मैच के लिए टीम घोषित
चंडीगढ़/पंचकूला (नस) : यूटी क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से 11 अक्तूबर को दिल्ली के साथ सेक्टर 16 स्टेडियम में खेले जाने वाले विजय मर्चेंट ट्रॉफी मैच के लिए बृहस्पतिवार को टीम की घोषणा की गई। चंडीगढ़ की टीम को ट्रेनर सागर सूदन ने प्रशिक्षण दिया है। मैच में जिन खिलाडि़यों का चयन किया गया है उनमें आर्यन वर्मा, अलीषा जोनपॉल, अंश खोसला, अर्णव बंसल, इवराज रणौता, कबीर कलसी, काव्य गोयल, नील सिंह धालीवाल, निशुंक बिरला, पारस जबकि प्रथम सोढी मैच के कैप्टन और राजवीर सिंह, साहिल कुमार, वरुण यादव, आदित कौंडल, मनहर बावा, प्रदीप बांगडी, सरबजोत सिंह और शौर्य छनालिया शामिल हैं। टीम के कोच भुपिंदर सिंह, मैनेजर संदीप सिंह अरोड़ा और पुष्पिंदर सिंह फिजियो स्टेडियम में मौजूद होंगे।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN