विराट कोहली की टीम का साथी सट्टेबाजों में हुआ गिरफ्तार

Dabang Dunia

Dabang Dunia

Author 2019-10-10 03:57:00

img

बेंगलुरु। क्रिकेट मैच में सट्टेबाजी और एक क्रिकेटर को फिक्सिंग का प्रस्‍ताव देने के मामले में बेंगलुरु पुलिस ने एक सेलेब्रिटी ड्रमर को गिरफ्तार किया है। सट्टेबाजी और अवैध रूप से खिलाड़ियों से संपर्क करने के मामले में मशहूर ड्रमर भावेश बाफना को गिरफ्तार किया है। भावेश तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल), केपीएल और आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्सबैंगलोर के लिए ड्रम प्ले करता है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की एंटी करप्शन यूनिट (एसीयू) द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर सीसीबी ने ये कार्रवाई की है।

भावेश को कर्नाटक प्रीमियर लीग के दौरान बीजापुर बुल्स की ओर से अनुबंधित किया गया था। जिस पर अब आरोप लगा है कि उसने कथि तौर पर कई तेज गेंदबाजों से संपर्क किया और उन्हें ज्यादा से ज्यादा रन देने के लिए धीमी गेंदबाजी करने के लिए कहा। इस मामले को लेकर बेल्लारी टस्कर्स की ओर से खेल रहे बेंगलुरू के ही एक गेंदबाज ने बाफना के और सनयम के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है।

गेंदबाज की ओर से सनयम पर आरोप लगा है कि उसने उन्हें अधिक रन देने के लिए दो लाख रुपए का ऑफर दिया था। वहीं अब इस मामले पर सेंट्रल क्राइम ब्रांच के जॉइंट कमिशनर ऑफ पुलिस संदीप पाटिल ने कहा है कि उन्हें दिल्ली के बुकी सनयम की तलाश है। उन्होंने कहा है, ‘हमने बाफना को हिरासत में लेकर पूछताछ करना शुरू कर दी है। गेंदबाज ने हमें बताया है कि बाफना ने उसे दस रन प्रति ओवर से भी ज्यादा देने के लिए कहा था।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN